उन्नाव गैंगरेप केस : CBI फिर पहुंची माखी गांव, कुलदीप सेंगर के छोटे भाई की गाड़ी को किया सीज

बरामद गाड़ी किशोरी के पिता की हत्या में आरोपित बीजेपी विधायक के भाई जयदीप सिंह के नाम पर दर्ज है.

उन्नाव गैंगरेप केस : CBI फिर पहुंची माखी गांव, कुलदीप सेंगर के छोटे भाई की गाड़ी को किया सीज
सीबीआई की चार सदस्यीय टीम माखी गांव पहुंची और जांच की.

नई दिल्ली/ उन्नाव: उन्नाव गैंगरेप पीड़ित के पिता की हत्या में छानबीन कर रही सीबीआई ने मंगलवार (19 जून) की शाम विधायक के भाई की एक और गाड़ी बरामद कर सनसनी फैला दी. मंगलवार शाम करीब सवा पांच बजे सीबीआई की चार सदस्यीय टीम माखी पहुंची थी. उन्नाव में किशोरी से रेप और उसके पिता की मौत की जांच कर रही सीबीआई में मंगलवार को विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर खड़ी उसके छोटे भाई की फॉर्चूनर गाड़ी को सीज करने की कार्रवाई की है. बरामद गाड़ी किशोरी के पिता की हत्या में आरोपित बीजेपी विधायक के भाई जयदीप सिंह के नाम पर दर्ज है.

ये भी पढ़ें: उन्‍नाव गैंगरेप केस: सीबीआई ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश की स्‍टेटस रिपोर्ट, 30 मई को अगली सुनवाई

मंगलवार शाम को सीबीआई की एक टीम माखी गांव पहुंची. जहां सबसे पहले वो थाने पहुंची जहां सीबीआई ने कुछ लोगों से थाने में पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक, उनसे पूछताछ के बाद टीम गांव के लिए रवाना हुई और कुछ ही देर बाद एक काले रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी को थाने पहुंचाकर, जिसे जीडी में दाखिल करा दिया. जयदीप यानि अतुल सिंह रेप पीड़ित के पिता की हत्या के मामले में नामजद हैं. 

हांलाकि इस मामले में सीबीआई की तरफ से कोई मामला नहीं दर्ज करवाया गया है. आपको बता दें कि रेप और पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में सीबीआई बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप मामला: हाईकोर्ट ने CBI की धीमी जांच प्रक्रिया पर जताई नाराजगी

आपको बता दे कि पीड़िता के चाचा ने पूर्व में हाइकोर्ट की सुनवाई के दौरान आरोपियों की गाड़ी, असलहे और दूसरे नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने की शिकायत की थी. पीड़ित परिवार की इस शिकायत के बाद हाईकोर्ट ने सीबीआई को मामले की जांच के निर्देश दिए थे.