close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP विधायक ने किया दावा, 'मोदी सरकार का अगला कदम होगा PoK और अक्साई चिन'

वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवाद का सरताज है. पाकिस्तान में आतंकवादी जन्म लेते हैं. 

BJP विधायक ने किया दावा, 'मोदी सरकार का अगला कदम होगा PoK और अक्साई चिन'
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की यह बड़ी उपलब्धि है कि शांतिपूर्ण माहौल में कश्मीर में बकरीद का त्योहार मना है.

नई दिल्ली: अयोध्या से बीजेपी विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कश्मीर मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. विधायक वेद प्रकाश गुप्ता का कहना है कि कांग्रेस की सरकार का सबसे विवादित फैसला कश्मीर में आर्टिकल 370 लागू करना था. आर्टिकल 370 की वजह से विशेष दर्जा के कारण कश्मीर का विकास नही हो रहा था. कश्मीर में अभी तक आतंकवाद का ही विकास हुआ था. उन्होंने कहा कि कश्मीर देश की मुख्यधारा से कट गया था. कश्मीर के लोग गरीब होते जा रहे थे. कश्मीर के लोग चाहते थे विकास हो. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने ऐतिहासिक कार्य करते हुए कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया.

वेद प्रकाश गुप्ता ने दावा किया कि अब सरकार का अगला कदम पीओके और अक्साई चिन हो सकता है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार इन विषयों पर भी निर्णय ले सकती है. मोदी सरकार से पाकिस्तान भयभीत है. बीजेपी विधायक का दावा है कि पाकिस्तान आने वाले समय मे कई भागों में बंटने की तैयारी में है. पाकिस्तान का बंटवारा हो सकता है.

 

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवाद का सरताज है. पाकिस्तान में आतंकवादी जन्म लेते हैं. पाकिस्तान की नीतियां आतंकवादी हैं. कश्मीर के आतंकी जान गए है कि दिल्ली की मोदी सरकार मजबूर नही मजबूत सरकार है. उन्होंने कहा कि कश्मीर के आतंकी या तो पलायन कर गए हैं या घर बैठ गए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की यह बड़ी उपलब्धि है कि शांतिपूर्ण माहौल में कश्मीर में बकरीद का त्योहार मना है. कश्मीर के लोग भारत में मुख्यधारा से जुड़ने से खुश हैं. अन्य राज्यों की तरह अब कश्मीर का भी विकास होगा.

(इनपुट-मनमीत)