यूपी: BJP विधायक के बेटे ने की पुलिस से बदतमीजी, पहले जमकर पीटा फिर किया गिरफ्तार
Advertisement

यूपी: BJP विधायक के बेटे ने की पुलिस से बदतमीजी, पहले जमकर पीटा फिर किया गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान पुलिस ने विधायक के बेटे को गाड़ी रोकने को कहा, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया.

प्रतीकात्मक फोटो

फतेहपुर: शहर के जिला चिकित्सालय के सामने देर रात चेकिंग में तेज रफ्तार सफेद रंग की सफारी न रुकने पर पुलिस टीम ने पीछा कर गाड़ी रुकवाई. बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे की सफारी गाड़ी में चालक व करीबी शराब के नशे में धुत थे और नीचे न उतरकर सिपाहियों से नोकझोंक करने लगे. पुलिस ने उनकी पिटाई कर गिरफ्तार कर लिया. 

पूर्व विधायक आनंद प्रकाश लोधी के बेटे की सफारी गाड़ी में उनके करीबी आकाश सिंह राजपूत व चालक 32 वर्षीय महताब खान तेज रफ्तार में नऊवाबाग से ज्वालागंज की तरफ जा रहे थे. सदर अस्पताल के सामने कोतवाली पुलिस मय फोर्स वाहन चेकिंग में लगी हुई थी. पुलिस टीम ने गाड़ी रोकने को कहा, लेकिन चालक ने नहीं रोकी.

पुलिस ने पीछाकर सफारी गाड़ी रुकवाई और चालक महताब खान व आकाश सिंह राजपूत को गाड़ी से बाहर निकाला. आरोप है कि दोनों लोग नशे की हालत में पुलिस से झड़प करने लगे, जिस पर उन्हें पीटा गया. 

शहर कोतवाल शैलेंद्र कुमार सिंह का कहना था कि पूर्व विधायक के बेटे की सफारी में नशे में धुत आकाश सिंह राजपूत पर दफा 34 आइपीसी के तहत कार्रवाई की गई है, जबकि चालक महताब खान को घनश्याम सिंह लोधी सुधवां की लाइसेंसी राइफल रखने के आरोप में आर्म्स एक्ट के तहत चालान किया गया है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news