'रेप' को लेकर बीजेपी विधायक का विवादित बयान, 'भगवान राम भी अंकुश नहीं लगा सकते'
Advertisement

'रेप' को लेकर बीजेपी विधायक का विवादित बयान, 'भगवान राम भी अंकुश नहीं लगा सकते'

बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने रेप की घटनाओं को लेकर कहा कि, अगर भगवान राम भी नीचे आ जाएं तो रेप की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया जा सकता है.

अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं विधायक सुरेंद्र सिंह. (फोटो-ANI)

बलिया: अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने बाले बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने रेप की घटना को लेकर एकबार फिर विवादित बयान दिया है. उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा रेप की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर भगवान राम भी आ जाएं, तो इस तरह की घटनाओं पर नियंत्रण नहीं किया जा सकता है. उन्होंने रेप की घटना को सामाजिक प्रदूषण बताया, जिससे कोई नहीं बच सकता है.

उन्होंने कहा कि संविधान और कानून के बूते इन घटनाओं पर रोक लगा पाना संभव नहीं है. ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण के लिए सभी लोगों को अपनी सोच बदलनी होगी. हमें सभी के साथ अपने परिवार की तरह पेश होना होगा. सभी लड़कियों को अपनी बहन की नजर से देखना होगा और उस धर्म का पालन करना होगा. संस्कार के बल पर ही रेप जैसी घटनाओं पर नियंत्रण पाया जा सकता है. संविधान के बल पर ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण कर पाना नामुमकिन है.

 

 

बीजेपी विधायक रेप की घटनाओं पर इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि समाज में आई इस विकृति के लिए सबसे ज्यादा माता-पिता जिम्मेदार हैं. माता-पिता का यह कर्तव्य है कि वे अपने परिवार और बच्चियों पर नियंत्रण रखें और उनका उचित संरक्षण करें.

 

 

इसके अलावा उन्होंने लड़कियों द्वारा छोटे कपड़े पहनने और स्वतंत्र घूमने को भी गलत ठहराया था. उनके मुताबिक ऐसी घटनाओं से अपराधियों को सह मिलता है.

Trending news