बीजेपी विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 'इस्लाम बनाम भगवान होगा लोकसभा चुनाव'
Advertisement

बीजेपी विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 'इस्लाम बनाम भगवान होगा लोकसभा चुनाव'

बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह उपवास कार्यक्रम के दौरान दिए विवादित बयान. 

उन्होंने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर विपक्ष की साजिश का शिकार हुआ है. (फोटो फाइल)

नई दिल्ली: उन्नाव गैंगरेप केस में विधायक कुलदीप सिंह के बचाव में विवादित बयान देने वाले बलिया के बैरिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उपवास कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, '2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव इस्लाम बनाम भगवान और हिंदुस्तान बनाम पाकिस्तान होगा'. इतना ही नहीं विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मुलायम परिवार पर विवादित टिप्पणी की और जांच से पहले ही उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को निर्दोष बता दिया. 

  1. विवादित बयान देकर फिर सवालों के घेरे में विधायक 
  2. विपक्षी पार्टियों पर भी की  विवादित टिप्पणी 
  3. उन्होंने कहा- राहुल को भारत से ज्यादा इटली से है प्यार

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप: बैरिया बीजेपी विधायक का विवादित बयान, '3 बच्चों की मां के साथ कोई रेप नहीं कर सकता'

इस्लाम बनाम भगवान होगा 2019 का चुनाव
बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह उपवास कार्यक्रम के दौरान कहा, इस बार 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव इस्लाम बनाम भगवान और हिंदुस्तान बनाम पाकिस्तान होंगे. 

विपक्षी को बताया राष्ट्रविरोधी
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विपक्षी को राष्ट्रविरोधी बताया. उन्होंने कहा कि इनका आका किसी का इस्लाम में बैठा है किसी का इटली में बसता है. इसलिए भारत के लोग ये फैसला खुद करना होगा कि इस बार लोकसभा चुनाव में इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा.

'बार-बार इटली क्यों जाते हैं राहुल'
बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को भारत से कम लगाव है. इसलिए तो वो बार-बार इटली जाते हैं. उन्होंने कहा ये वहां जाकर ही पता करना पड़ेगा कि वो बार-बार इटली क्यों जाते हैं. 

बीजेपी में माया के सच्चे भाई 
उन्होंने इस दौरान बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर भी बयानबाजी की. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मायावती का सच्चे भाई बीजेपी में ही हैं. बीजेपी विधायक ने दावा किया कि बीएसपी सुप्रीमो से एक बार मिलने का 20 लाख रुपए लगते हैं. उन्होंने कहा कि जरुरत पड़ी तो मायावती को फिर बीजेपी ही बचाएगी. 

सेंगर को फंसा रही है सपा-बसपा 
उन्‍नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, बीजेपी विधायक को फंसाने में सपा और बसपा का हाथ है. कुलदीप सिंह विपक्ष की साजिश का शिकार हुआ है. 

पहले भी दिया था विवादित बयान 
आपको बता दें कि बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कुछ दिन पहले उन्नाव गैंगरेप केस में विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि तीन बच्चों की मां से कोई रेप कैसे कर सकता है. 

Trending news