बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, 'रेप की घटनाओं के लिए अभिभावक जिम्मेदार'
Advertisement

बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, 'रेप की घटनाओं के लिए अभिभावक जिम्मेदार'

बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि नाबालिग लड़के-लड़कियों का मोबाइल इस्तेमाल करना भी गलत है.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि नाबालिग लड़के-लड़कियों का मोबाइल इस्तेमाल करना गलत है. (फोटो ANI)

बलिया : बीजेपी के नेता विभिन्‍न मुद्दों पर विवादित बयाने देने से पीछे नहीं हट रहे. ऐसा ही एक विवादित बयान बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिया है. उन्‍होंने देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं के लिए युवक-युवतियों के अभिभावकों को जिम्मेदार ठहराया है. इसी के साथ ही उन्‍होंने युवाओं के स्‍वतंत्र व्यवहार पर रोक लगाने की जरूरत बताई. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सोमवार रात कहा कि समाज में आई बलात्कार जैसी विकृति के लिए अभिभावक जिम्मेदार हैं, क्योंकि वह अपने बच्चे और बच्चियों का संरक्षण नहीं करते.

  1. बैरिया से बीजेपी विधायक हैं सुरेंद्र सिंह
  2. बोले-'बच्‍चों की विशेष निगरानी होनी चाहिए'
  3. क‍हा-'अभिभावक बच्‍चों का नहीं दे रहे ध्‍यान'

बीजेपी विधायक ने कहा कि 15 वर्ष तक के बच्चों और बच्चियों की विशेष निगरानी होनी चाहिए. अपने बच्चों का संरक्षण करना अभिभावकों का धर्म होता है, लेकिन वे ठीक से अपने धर्म का पालन नहीं कर रहे हैं. वे जवान लड़कों और लड़कियों को स्‍वतंत्र रूप से व्यवहार करने और घूमने के लिए छोड़ रहे हैं. सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि यह खुला स्वभाव ठीक नहीं है और यही इस रेप जैसी सामाजिक विकृति का प्रमुख कारण है.

बीजेपी विधायक ने कहा कि अभिभावकों को अपने बच्चों और बच्चियों को स्‍वतंत्र रूप से घूमने की स्वतंत्रता नहीं देनी चाहिए. भाजपा विधायक ने युवा लड़के और लड़कियों के मोबाइल फोन के इस्तेमाल का भी विरोध किया. उन्‍होंने देश में नाबालिग लड़कियों के साथ हो रही रेप की घटनाओं को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा है कि नाबालिग लड़के-लड़कियों का मोबाइल इस्तेमाल करना गलत है. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के इन विवादित बयानों का विरोध भी शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी के नेता सुनील साजन ने कहा 'बीजेपी के कौन से नेता कब कौन सा बयान दे दें मालूम ही नहीं चलता है. वे कुछ भी अनर्गल बोलकर पल्‍ला झाड़ लेते हैं. वहीं कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी नेता कुछ भी बोल सकते हैं. ये महिलाओं को लेकर पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं. इनको किसी ने समझाया भी नहीं.

सुरेंद्र सिंह ने पिछले दिनों कहा था कि हिंदुओं को बंगाल से जम्मू-कश्मीर के जैसे बाहर निकाल दिया जाएगा. बांग्लादेश के आतंकवादी पश्चिम बंगाल में घुस गए हैं और हिंदुओं का उत्पीड़न कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा 'सौभाग्य से हमारे पास मोदी जैसे नेता हैं और हम बंगाल से सभी विदेशी तत्वों को बाहर कर देंगे. कांग्रेस रावण की भूमिका में है'. उन्‍होंने कहा था कि ममता बनर्जी सूर्पणखा की भूमिका अदा कर रही हैं. लोग गलियों में मारे जा रहे हैं और वह सीएम होने के बावजूद इस संबंध में कुछ नहीं कर रही हैं, ऐसे नेता किसी भी लिहाज से अच्छे नहीं हैं. बंगाल में हिंदू असुरक्षित हैं. यदि इस संबंध में कुछ नहीं किया गया तो बंगाल भी जम्मू-कश्मीर के जैसा हो जाएगा.

Trending news