औवैसी राजनीतिक आतंकवादी है, समाज को भड़काकर खण्डित करने की है नियत: BJP MLA
Advertisement

औवैसी राजनीतिक आतंकवादी है, समाज को भड़काकर खण्डित करने की है नियत: BJP MLA

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ये भारतीय राजनीति में एक आतंकवादी चेहरा है जो हैदराबाद से जीत जाता है. यही कारण है कि राजनीति आतंकवादी का रूप ले रहा है. 

फाइल फोटो

बलिया: अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर दिए गए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. सुरेन्द्र सिंह ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए ओवैसी लैला नहीं राजनीति की लीला है.

ओवैसी पर साधा निशाना 
बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार शाम क्षेत्र में एक सड़क निर्माण के निरीक्षण कार्यक्रम के बाद कहा कि ये भारतीय राजनीति में एक आतंकवादी चेहरा है जो हैदराबाद से जीत जाता है. यही कारण है कि राजनीति आतंकवादी का रूप ले रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि समाज को भड़काकर खण्डित करने की नियत है. भारत की धर्म निरपेक्षता पर इन्हें तभी तक विश्वास है जब तक हिन्दू समाज बहुसंख्यक है.

गाजीपुर बॉर्डर तोड़फोड़ और पथराव पर बोले बीजेपी MLA- देश को डिस्टर्ब करना चाहते हैं, ये लोग राष्ट्र विरोधी हैं

J&k जैसी स्थिति बंगाल में होने जा रही है: सुरेंद्र सिंह 
पश्चिम बंगाल की स्थिति पर बीजेपी विधायक ने कहा कि जम्मू कश्मीर जैसी स्थिति बंगाल में होने जा रही है. वहां हिन्दू मारे जा रहे हैं. कोई पूछने वाला नहीं है. सरकार निगरानी रखी हुई है. हो सकता है कि बंगाल राष्ट्रपति शासन लागू हो जाए.

पंच दशनाम जूना अखाड़ा के संत महामंडलेश्वर ने संजय सिंह के खिलाफ अयोध्या में दी तहरीर, चंदा चोर कहे जाने से हैं आहत

सुरेंद्र सिंह के बयान पर किया पलटवार 
सुरेंद्र सिंह के बयान पर पलवार करते हुए एआईएमआईएम की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि उनका यह बयान उनके मानसिक दिवालियापन को जाहिर करता है. भारत एक लोकतांत्रिक देश है और इसमें राजनैतिक आतंकवाद जैसे शब्दों की कोई जगह नहीं है.

Viral video: जब काफी समय बाद अपने साथी से मिली बंदरिया, GF-BF की तरह गले लगा लगी रोने

WATCH LIVE TV

 

Trending news