BJP सांसद रवि किशन के पिता का निधन, मणिकर्णिका घाट पर आज होगा अंतिम संस्कार
Advertisement

BJP सांसद रवि किशन के पिता का निधन, मणिकर्णिका घाट पर आज होगा अंतिम संस्कार

बताया जा रहा है कि रवि किशन के पिता के अंतिम संस्कार में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों के पहुंचने की उम्मीद है.

(फाइल फोटो)

वाराणसी: भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल का मंगलवार को वाराणसी में देहांत हो गया. नये साल के हर्षोल्लास के बीच रवि किशन के पिता की मौत से वज्रपात सा हो गया. सांसद रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल 92 साल के थे. वे काफी समय से बीमार चल रहे थे. इस दौरान उनका मुंबई में इलाज भी चल रहा था. लेकिन, अंतिम दिनों में उन्होंने वाराणसी में देह त्यागने की इच्छा जताई थी. उनकी अंतिम इच्छा को देखते हुए उन्हें वाराणसी लाया गया था. जहां बीती रात उन्होंने प्राण त्याग दिए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रवि किशन के पिता का अंतिम संस्कार आज यानी बुधवार को मणिकर्णिका घाट पर किया जाएगा. वहीं, पिता श्याम नारायण शुक्ल के निधन की खबर सुनते ही रवि किशन का पूरा परिवार शोक संतप्त हो गया. वहीं, लोगों की ओर से शोक संदेश और ढांढस बंधाने का सिलसिला लगातार चलता रहा. बताया जा रहा है कि सांसद रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल भगवान शिव के परम भक्त थे. इसी के चलते उन्होंने वाराणसी में देह त्यागने की इच्छा जताई थी. रवि किशन का परिवार मूल रूप से जौनपुर के केराकत गांव का रहने वाला है. 

बताया जा रहा है कि रवि किशन के पिता के अंतिम संस्कार में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों के पहुंचने की उम्मीद है. वहीं, माना जा रहा है कि प्रदेश बीजेपी के कई बड़े नेता भी अंतिम संस्कार के दौरान उपस्थित रहेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात करीब 11 बजे श्याम नारायण शुक्ल का निधन हुआ था. 

Trending news