BJP सांसद Varun Gandhi को मिला Twitter से नोटिस, बोले- किस आधार पर भेजा गया मेल
Advertisement

BJP सांसद Varun Gandhi को मिला Twitter से नोटिस, बोले- किस आधार पर भेजा गया मेल

पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि ईमेल में दावा किया गया है कि उनके अकाउंट ने कानूनों का उल्लंघन किया था. इसके जवाब में उन्होंने  कहा, 'मैंने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया है. मेरे ट्वीट में कुछ भी आपत्तिजनक चीजें नहीं थीं 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर (Twitter) पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोकसभा सांसद  वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्विटर पर भारतीय नागरिकों पर रौब जमाने का आरोप लगाया है. टि्वटर ने BJP सांसद को एक मेल भेजा है, जिसमें कथिततौर पर उनके अकाउंट को लेकर भारतीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा उनके प्‍लेटफार्म पर किए जा रहे नियमों के उल्‍लंघन को लेकर भेजा गया है. वरुण गांधी ने इस ईमेल का स्क्रीनशाट अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए ट्विटर इंडिया से मेल का जवाब मांगा है.  

किस आधार पर भेजा गया मेल: वरुण गांधी 
पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने कहा कि ईमेल में दावा किया गया है कि उनके अकाउंट ने कानूनों का उल्लंघन किया था. इसके जवाब में उन्होंने  कहा, 'मैंने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया है. मेरे ट्वीट में कुछ भी आपत्तिजनक चीजें नहीं थीं और ट्विटर को इस मेल के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए कि यह किस आधार पर भेजा गया है.' 

ट्विटर से मांगा स्पष्टीकरण 
वरुण गांधी ने कहा कि उनके ट्वीट में कोई भी ऐसी चीज नहीं थी जो आपत्तिजनक हो. उन्होंने नोटिस को लेकर कहा कि ट्विटर को इस मेल के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए कि यह किस आधार पर भेजा गया है. हालांकि, उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया कि यह नोटिस उन्हें किस ट्वीट के लिए भेजा गया.

मेल में क्या लिखा है? 
उनके द्वार शेयर किए गए मेल के स्क्रीनशॉट में ई-मेल देखा जा सकता है. जिसमें लिखा है- पारदर्शिता को ध्यान में रखते हुए हम आपको इस बारे में जानकारी दे रहे हैं. हमने रिपोर्ट किए गए कंटेंट के बारे में कोई एक्शन नहीं लिया है. हम अपने यूजर्स की आवाज का सम्मान और बचाव करते हैं. हमारी यह नीति है कि अगर हमें किसी सरकारी एजेंसी से कानूनी अनुरोध मिलता है तो हम यूजर्स को इस बारे में सूचित करते हैं.

दुल्हन ने सुहागरात के दिन किया ऐसा काम, पहुंच गई सलाखों के पीछे, जानें पूरा मामला

UP के किसान Co-Operative Bank से घर बैठे कर सकेंगे लोन का भुगतान, इन सुविधाओं से हुआ लैस

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news