close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2022 के लिए BJP ने शुरू की तैयारी, वेस्ट यूपी की 'कमजोर' कड़ी पर नजर

अमरोहा के जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश गोला दावा कर रहे हैं 2022 के चुनाव में जिन सीटों पर बीजेपी हारी है. उन सभी विधानसभाओं पर बीजेपी अपना परचम लहराएगी. 

2022 के लिए BJP ने शुरू की तैयारी, वेस्ट यूपी की 'कमजोर' कड़ी पर नजर
सदस्यता अभियान के तहत पार्टी हर बूथ तक पहुंच रही है और कमजोर बूथों की पहचान कर रही है.

अमरोहा: भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है. लोकसभा चुनाव में भले ही बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की हो, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद मंडल में बीजेपी एक भी सीट नहीं जीत पाई थी, यहीं कारण है कि बीजेपी आगामी उपचुनाव और 2022 की तैयारियों पर अभी से जुट गई हैं. पार्टी नेताओं का कहना है कि इस बार बीजेपी का पूरा फोकस वेस्ट यूपी पर होगा. 

सदस्यता अभियान में जुटे कार्यकर्ता
वेस्ट यूपी की 8 अहम सीटों पर बीजेपी का किला ध्वस्त हो गया था, जिसके बाद बीजेपी के आलाकमान के आदेश पर अपने कोई भी जमीन को पाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान में जुट गए हैं. लोगों में अपना विश्वास पैदा करने और अपना अस्तित्व बचाने की मुहिम में लगा दिया गया है, जिसके तहत अमरोहा के जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश गोला दावा कर रहे हैं 2022 के चुनाव में जिन सीटों पर बीजेपी हारी है. उन सभी विधानसभाओं पर बीजेपी अपना परचम लहराएगी.

लाइव टीवी देखें

लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद मंडल में नहीं खिला कमल
पार्टी नेताओं का कहना है कि इस बार बीजेपी का पूरा फोकस वेस्ट यूपी पर होगा. इसकी वजह यह है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी भले ही प्रचंड बहुमत के साथ ऐतिहासिक जीत दर्ज की. लेकिन वेस्ट यूपी की 8 अहम सीटों पर बीजेपी का किला ध्वस्त हो गया था, जिसमे मुरादाबाद मंडल की अमरोहा लोकसभा सीट सहित सभी सीटे बीजेपी हार गई. 

सदस्यता अभियान शुरू
अभियान के तहत पार्टी हर बूथ तक पहुंच रही है और कमजोर बूथों की पहचान कर, वहां अधिक सदस्य बनाए जाएंगे. मेंबर बनाने की प्रक्रिया मोबाइल फोन पर मिस्ड काल से शुरू हो चुकी है. पार्टी कार्यकर्ता बाद में ऐसे लोगों से संपर्क करके सदस्यता फॉर्म भरवाएंगे. अमरोहा में भी सदस्यता अभियान जोर-शोर से चल रहा है और पार्टी के जिला अध्यक्ष दावा कर रहे हैं कि वह आगामी 2022 के चुनाव में अच्छा परफॉर्मेंस देंगे.