UP: CAA के लिए BJP का मिस्ड कॉल अभियान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने बांटे पर्चे

BJP के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में पर्चे भी बांटे. स्वतंत्र देव सिंह ने जनता से मिस्ड कॉल कर CAA का समर्थन करने की अपील की है.

UP: CAA के लिए BJP का मिस्ड कॉल अभियान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने बांटे पर्चे
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने बांटे पर्चे

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के हिनौता गांव में BJP के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर लोगों को जागरुक किया. इस दौरान उन्होंने नए कानून के समर्थन में पर्चे भी बांटे. स्वतंत्र देव सिंह ने जनता से मिस्ड कॉल कर CAA का समर्थन करने की अपील की है.

दरअसल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोनभद्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने राबर्ट्सगंज के हिनौता गांव में ग्रामीणों से मुलाकात की. स्वतंत्र देव सिंह ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) से किसी का अधिकार नहीं छिन रहा. ये कानून लोगों को अधिकार देने वाला है.

आपको बता दें कि प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने दौरे के पहले दिन BJP कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच जाकर उन्हें नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जागरुकता अभियान चलाने का निर्देश दिया था.

गौरतलब है कि देशभर के कई राज्यों में सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. जहां एक तरफ दिल्ली के शाहीन बाग में CAA के विरोध में पिछले 54 दिन से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं दूसरे राज्यों में भी कानून को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. इन्हीं सवालों के बीच लोगों को जागरुक करने के लिए BJP ने जन जागरण अभियान की शुरुआत की है. जिसके तहत केंद्रीय मंत्रियों से लेकर प्रदेशाध्यक्ष जनता के बीच जाकर उन्हें नए कानून की खूबियां गिनवा रहे हैं. साथ ही जनता का भम्र दूर करने की भी कोशिश की जा रही है