गायत्री प्रजापति को बचाने के बजाय गायत्री मंत्र का पाठ करें, भाजपा का मुलायम पर तंज
Advertisement

गायत्री प्रजापति को बचाने के बजाय गायत्री मंत्र का पाठ करें, भाजपा का मुलायम पर तंज

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा गायत्री प्रजापति का बचाव किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि मुलायम को उम्र के इस पड़ाव पर गायत्री मंत्र का जाप करना चाहिए. पार्टी ने कहा कि उनका जेल जाकर दुष्कर्म एवं भ्रष्टाचार के आरोपी प्रजापति को निर्दोष होने का प्रमाण पत्र देना निन्दनीय है.

मुलायम सिंह का पैर छूते दुष्कर्म एवं भ्रष्टाचार के आरोपी गायत्री प्रजापति. (फाइल फोटो)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा गायत्री प्रजापति का बचाव किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि मुलायम को उम्र के इस पड़ाव पर गायत्री मंत्र का जाप करना चाहिए. पार्टी ने कहा कि उनका जेल जाकर दुष्कर्म एवं भ्रष्टाचार के आरोपी प्रजापति को निर्दोष होने का प्रमाण पत्र देना निन्दनीय है.

गौरतलब है कि मंगलवार (27 जून) को मुलायम सिंह यादव जेल में बंद पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से मिलने गये थे और उन्होंने कहा था कि प्रजापति निर्दोष है, उनके साथ जेल में बहुत बुरा व्यवहार किया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि वह इस मामले में प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे.

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने बुधवार (28 जून) को कहा कि मुलायम सिंह यादव वरिष्ठ एवं परिपक्व राजनीतिज्ञ हैं, लेकिन उनका महिला विरोधी चेहरा पहले भी जनता ने देखा है जब उन्होंने विवादित बयान देकर बलात्कार के आरोपियों का बचाव किया था. जेल में मुलाकात कर गायत्री को क्लीन चिट देना मुलायम सिंह यादव की इसी महिला विरोधी व अपराध संरक्षण की मानसिकता को दर्शाता है.

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि गायत्री प्रजापति विचाराधीन कैदी हैं और उनके भ्रष्टाचार की इमारत को योगी सरकार ने ढहाना शुरू किया है जिसको पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार का पूरा समर्थन व संरक्षण था. अखिलेश सरकार के रहते पुलिस दबाव व प्रभाव में काम कर रही थी, उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद मामला दर्ज हो पाया था. अब उत्तर प्रदेश में योगी राज में शत प्रतिशत एफआईआर दर्ज की जा रही है और पुलिस बिना दबाव-प्रभाव के तत्काल कार्यवाही कर रही है.

Trending news