बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने इंदिरा हृदयेश को कहा था "बुढ़िया", मातृशक्ति बता अब मांगी माफी
X

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने इंदिरा हृदयेश को कहा था "बुढ़िया", मातृशक्ति बता अब मांगी माफी

जब मामला मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के संज्ञान में आया तो उन्होंने आधी रात के बाद 12.38 बजे ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष से माफी मांगी थी.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने इंदिरा हृदयेश को कहा था

देहरादून: उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत ने कांग्रेस नेत्री इंदिरा हृदयेश के बारे में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में माफी मांगी है. बता दें कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने एक कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की उम्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद से प्रदेश की सियासत में बड़ा बवाल मचा गया. 

UP MLC Election: एमएलसी की 12 सीटों पर चुनाव की अधिसूचना जारी, जानिए कब आएंगे रिजल्ट

शब्दों को लिया वापस
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि, "मुझे पता लगा है कि नेता प्रतिपक्ष मेरे द्वारा कहे शब्द से काफी आहत हुई हैं. मैंने इस दृष्टि से उस बात को बिल्कुल नहीं कहा था. मैंने सामान्य तरीके से एक बात कही. इसका अगर उन्हें कोई कष्ट पहुंचा है तो मैं हृदय की गहराइयों से खेद प्रकट करते हुए अपने शब्दों को वापस लेता हूं. इंदिरा हृदयेश जी हमारी वरिष्ठ हैं. नारियों का सम्मान करना मेरा ही नहीं हमारी पार्टी का परम कर्तव्य है."

अब नहीं होंगे डायबिटीज और मोटापे के शिकार, काले गेहूं की पैदावार पर वैज्ञानिक कर रहे काम  

क्या है मामला?
दरअसल, नैनीताल में आयोजित एक कार्यक्रम में बंशीधर भगत ने कांग्रेस नेता डॉ. इंदिरा हृदयेश के उस बयान का जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा के 5-6 विधायक उनके संपर्क में हैं. इस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, "हमारी नेता प्रतिपक्ष कह रही हैं कि बीजेपी के बहुत से विधायक मेरे संपर्क में हैं. अरे बुढ़िया, तुझसे क्यों संपर्क करेंगे, तुझसे संपर्क करेंगे? क्या डूबते जहाज से संपर्क करेंगे?"

Viral Video: इस भालू का Swag देख, आप भी हो जाएंगे हैरान

इंदिरा ने मांगा था जवाब 
वहीं इस पर इंदिरा हृदयेश ने कहा कि उन्हें बंशीधर भगत के अमर्यादित भाषा पर बहुत दुख और कष्ट हुआ. प्रदेशाध्यक्ष पार्टी का प्रतीक होता है, वह पार्टी का प्रतिनिधित्व करता है. प्रदेश का अध्यक्ष इस तरह की भाषा का प्रयोग करें तो यह मातृशक्ति का अपमान है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष ने जिस तरह से अपमान किया है उसे देश की नारी, उत्तराखंड की नारी, पहाड़ की महिलाएं कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी. आगे उन्होंने कहा कि मैं मर्यादित भाषा का प्रयोग करती हूं. इसलिए मैं कोई अशिष्ट टिप्पणी नहीं करूंगी. लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार को, देश की सरकार को, प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस पर नोटिस देना चाहिए और बंशीधर भगत को इसका जवाब देना चाहिए.

VIDEO: नन्हें-से डॉगी ने भैंस को खदेड़ा, कॉन्फिडेंस देख आप भी कहेंगे वाह!

मुख्यमंत्री रावत ने आधी रात को ट्वीट कर मांगी माफी
मामला जब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के संज्ञान में आया तो उन्होंने आधी रात के बाद 12.38 बजे ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष से माफी मांगी. सीएम ने ट्वीट कर लिखा,"आदरणीय इंदिरा हृदयेश बहिन जी, आज मैं अति दुखी हूं. महिला हमारे लिए अति सम्मानित व पूज्या हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे व उन सभी से क्षमा चाहता हं जो मेरी तरह दुखी हैं. मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूंगा व पुनः क्षमा याचना करूंगा."

उल्लू ने 360 डिग्री तक घुमाई अपनी गर्दन, आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें Viral Video

WATCH LIVE TV

 

Trending news