उत्तराखंड: बड़े हादसे का शिकार होने से बचे BJP प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत, ड्राइवर की सूझबूझ से बची जान

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए. ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से कार को खाई में गिरने से बचाया . 

उत्तराखंड: बड़े हादसे का शिकार होने से बचे BJP प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत, ड्राइवर की सूझबूझ से बची जान
बड़े हादसे का शिकार होने से बचे बंशीधर भगत

उत्तरकाशी: उत्तराखंड के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए. ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से कार को खाई में गिरने से बचाया. और उन्हें सही सलामत उत्तरकाशी पहुंचाया गया.

बाल-बाल बचे बंशीधर भगत
बताया जा रहा है कि आज सुबह 10 बजे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत उत्तरकाशी के लिए निकले थे. इसी दौरान रास्ते में भारी बर्फबारी की वजह से उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया. गाड़ी मुख्य मार्ग से अचानक खाई की जाने लगी. लेकिन ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए कार को संभाले रखा और पेड़ पर टिका दी. इससे कार खाई में गिरने से बच गई.

जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय विधायक गोपाल रावत को लगी, वो तुरंत मौके पर पहुंच गए और अपनी गाड़ी से प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत को उत्तरकाशी पहुंचाया.

16 जनवरी को बनाया गया था प्रदेश अध्यक्ष
आपको बता दें कि 16 जनवरी को बंशीधर भगत को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी गई थी. केन्द्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष के निर्वाचन की घोषणा की थी.

बंशीधर भगत बीजेपी के दिग्गज नेताओं में से एक हैं. 1991 में पहली बार उत्तर प्रदेश विधानसभा में नैनीताल सीट से विधायक चुने गए थे. 1996 में यूपी सरकार में उन्होंने अहम जिम्मेदारियां संभाली थी. 2007 में उन्होंने हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र से चौथी बार जीत दर्ज की थी. 2012 में वे कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते थे. 2017 में फिर से कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के विधानसभा में पहुंचे.