मोदी सरकार 2.0: सालगिरह पर बीजेपी की UP में वर्चुअल रैली, नेता ऐसे गिनाएंगे मोदी के काम

भारतीय जनता पार्टी (BJP) मोदी सरकार (Modi Government 2.0) के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ मना रही है. हालांकि बीजेपी कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए डिजिटल माध्यम से जनता तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएगी. सरकार के काम को गिनाने के लिए बीजेपी अबकी बार वर्चुअल रैलियां करेगी.

मोदी सरकार 2.0: सालगिरह पर बीजेपी की UP में वर्चुअल रैली, नेता ऐसे गिनाएंगे मोदी के काम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( फाइल फोटो)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (BJP) मोदी सरकार (Modi Government 2.0) के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ मना रही है. हालांकि बीजेपी कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए डिजिटल माध्यम से जनता तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएगी. सरकार के काम को गिनाने के लिए बीजेपी अबकी बार वर्चुअल रैलियां करेगी. यूपी में ऐसी 6  रैलियां आयोजित होंगी.

फेसबुक लाइव से जन संवाद करेंगे नेता
जानकारी के मुताबिक, मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित भी करेंगे. जेपी नड्डा का यह संबोधन फेसबुक लाइव के जरिये होगा. हर स्तर पर वर्चुअल तरीके से रैली का आयोजन किया जाएगा.

घर-घर पहुंचेगी मोदी की चिट्ठी
बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में कंटेन्मेंट जोन को छोड़कर बाकी क्षेत्रों में कार्यकर्ता घर-घर जाकर मोदी की चिट्ठी पहुंचाएंगे. चिट्ठी में सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में अब टिड्डियों के दल पर होगा योगी प्रहार, नियंत्रण के लिए बनाई ये रणनीति

आपको बता दें कि मोदी सरकार की 2019 में सत्ता में दोबारा वापसी को 30 मई को सालभर हो जाएगा. 2014 से ही जब मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने थे, तब से ही बीजेपी और सरकार वर्षगांठ के मौके पर अपनी उपलब्धियों को जनता को बताती रही है.

Watch live tv: