close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: ऑटो वाले ने बैठाने से किया मना, BJP कार्यकर्ता ने कर दी पिटाई, तमाशबीन बने रहे लोग

बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता ने ऑटो चालक से ऑटो में बैठाने के लिए कहा था. ऑटो चालक ने उसे मना कर दिया.

मथुरा: ऑटो वाले ने बैठाने से किया मना, BJP कार्यकर्ता ने कर दी पिटाई, तमाशबीन बने रहे लोग
कुछ स्थानीय व्यापारियों ने जब ऑटो चालक को बचाने का प्रयास किया, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ भी बदसलूकी कर डाली.

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में बीजेपी कार्यकर्ता ने बीच सड़क पर ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान आसपास खड़े लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे. बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता ने ऑटो में न बैठाने को लेकर ऑटो चालक को बीच रोड पर पीटा. बता दें कि सांसद हेमा मालिनी शनिवार को मंडी चौराहे पर फ्लाईओवर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंची थीं. वहीं, स्थानीय व्यापारियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर कार्यक्रम के दौरान बदसलूकी का भी आरोप लगाया है.

दरअसल, थाना हाईवे इलाके के मंडी चौराहे पर एक बीजेपी कार्यकर्ता ने बीच रोड पर ऑटो चालक को पीट दिया. आसपास मौजूद भीड़ मूकदर्शक बनकर ऑटो चालक की पिटाई का तमाशा देखती रही. स्थानीय व्यापारियों ने जब ऑटो चालक को बचाने का प्रयास किया, तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ भी बदसलूकी कर डाली.

बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता ने ऑटो चालक से ऑटो में बैठाने के लिए कहा था. ऑटो चालक ने उसे मना कर दिया, इससे गुस्सा होकर बीजेपी कार्यकर्ता ने ऑटो चालक की बीच रोड पर जमकर पिटाई कर डाली. कुछ स्थानीय व्यापारियों ने जब ऑटो चालक को बचाने का प्रयास किया, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ भी बदसलूकी कर डाली.

आरोप है कि ऑटो चालक को पीटने वाला शख्स बीजेपी कार्यकर्ता है. वहीं, बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि ऑटो चालक उसे टक्कर मार कर भाग रहा था, जिसके बाद उसने उसे पकड़ लिया. ऑटो पर नंबर प्लेट भी नहीं थी, जिसे देखकर बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गया. जिसके बाद ऑटो चालक की रोड पर जमकर पिटाई कर डाली.

वहीं, मंडी चौराहे के फ्लाईओवर के शिलान्यास के दौरान स्थानीय व्यापारी और स्थानीय लोग सांसद हेमा मालिनी को शुभकामनाएं देने के लिए गए थे. वहां पर मौजूद कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी कर दी. स्थानीय व्यापारियों ने आरोप लगाया कि ऑटो चालक को बचा ने के कारण बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की.