बीजेपी युवा नेता का विवादित बयान, ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम दूंगा
Advertisement

बीजेपी युवा नेता का विवादित बयान, ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम दूंगा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के युवा नेता योगेश वार्शने ने विवादित बयान दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को उन्होंने 11 लाख रुपए इनाम में देने की बात कही है. योगेश अलीगढ़ में बीजेपी यूथ विंग से जुड़े हुए हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ऐसा कहते हुए दिख रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के युवा नेता योगेश वार्शने ने विवादित बयान दिया है. (तस्वीर के लिए साभार -एएनआई)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक युवा नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता योगेश वार्ष्णेय ने पश्चिम बंगाल के बीरभूमि जिले में मंगलवार (11 अप्रैल) को हनुमान जयंती में भाग लेने वाले लोगों के साथ पुलिस की झड़प के बाद यह घोषणा की.

जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर यहां रख देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा. ममता बनर्जी का सिर काटकर ले आओ 11 लाख रुपए मैं उसे दिलवाउंगा. मैं दूंगा उसे 11 लाख रुपए. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी न सरस्वती पूजा होने देती हैं और न ही रामनवमी के मौके पर मेला लगाने देती हैं. हनुमान जयंती के मौके पर लागों पर लाठीचार्ज हुआ और उन्हें बुरी तरह पिटवाया गया. वह मुसलमानों को खुश करने के लिए इफ्तार पार्टी देती हैं.

रैली में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस की कार्रवाई का वीडियो देखने के बाद वाष्र्णेय ने कहा, "वह (ममता) मुसलमानों के साथ हैं। क्या हिंदू इंसान नहीं हैं? यदि थोड़ी भी मानवता होती तो वहां हिंदुओं से इतना भेदभाव नहीं किया जाता।"

उन्होंने कहा, "यह वीडियो देखने के बाद मेरे मन में सिर्फ एक ही बात आई कि जो भी ममता बनर्जी का सिर कलम करेगा, मैं उसे 11 लाख रुपये का इनाम दूंगा।"

वार्ष्णेय की यह घोषणा सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद उनकी कड़ी आलोचना की गई. इस मामले पर मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एएनआई से कहा- मैं इससे सहमत नहीं हूं. ममता जी की तुष्टिकरण की नीति को लेकर नाराजगी हो सकती है, लेकिन हिंसा का समर्थन नहीं कर सकते.

Trending news