BJP नेता को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा, कसम कुरान-ए-पाक की...
Advertisement

BJP नेता को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा, कसम कुरान-ए-पाक की...

इस पत्र में सबसे नीचे इस्लामी हुकूमत जिंदाबाद का नारा भी लिखा गया था. इस बारे में सीओ रवि कुमार सिंह का कहना है कि भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष शुक्ला उर्फ रामजी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है. 

धमकी पत्र.

कानपुर: भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष शुक्ला उर्फ रामजी को के घर एक धमकी भरा पत्र मिला. इस पत्र में रामजी के साथ ही केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति को जान से मारने की धमकी दी गई थी. बीते रविवार को कानपुर के घाटमपुर कोतवाली के आशनगर स्थित रामजी के घर के अंदर किसी ने यह धमकी भरा पत्र फेंका. इस मामले में भाजपा नेता रामजी ने घाटमपुर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. साथ ही उन्होंने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है.

पत्र में लिखा- साध्वी निरंजना ज्योति का नंबर बाद में आएगा
रामजी ने बताया कि रविवार सुबह जब उनकी मां घर के परिसर में झाड़ू लगा रही थीं तो उन्हें मुख्य गेट के पास एक कागज मिला. घरवालों ने कागज को खोलकर देखा तो उसमें लाल पेन से धमकी लिखी हुई थी. पत्र में लिखा था, ''कसम कुरान-ए-पाक की. अब तेरा वक्त आ गया है. अभी तेरा फेसबुक हैक किया है. अब तेरी जिंदगी हैक होगी. साध्वी निरंजन ज्योति का नंबर तो बाद में आएगा, लेकिन इससे पहले तुझे जान से हाथ धोना पड़ेगा.'' 

fallback

पत्र में सबसे नीचे इस्लामी हुकूमत जिंदाबाद का नारा भी लिखा
इस पत्र में सबसे नीचे इस्लामी हुकूमत जिंदाबाद का नारा भी लिखा गया था. इस बारे में सीओ रवि कुमार सिंह का कहना है कि भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष शुक्ला उर्फ रामजी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है. रामजी को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराने के लिए आला अफसरों और शासन को रिपोर्ट भेजी गई है. जबकि पत्र की लिखावट और उसके घर के अंदर फेंके जाने के घटनाक्रम की भी जांच की जा रहा है. 

Trending news