close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहारनपुर में पटाकों की पैकिंग के दौरान धमाका, मकान की छत उड़ी, मां-बेटी घायल

एक मकान में पटाखों की पैकिंग के दौरान तेज धमाका हो गया. इतना ही नहीं, आग फैलने से रसोई में रखे गैस सिलेंडर मे भी भयंकर आग लग गई.

सहारनपुर में पटाकों की पैकिंग के दौरान धमाका, मकान की छत उड़ी, मां-बेटी घायल
सहारनपुर की घटना. फाइल फोटाे

सहारनपुर : सहारनपुर में पटाकों की पैकिंग के दौरान धमाके की घटना सामने आई है. यहां के थाना कुतुबशेर इलाके के चंद्र विहार कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक मकान में पटाखों की पैकिंग के दौरान तेज धमाका हो गया. इतना ही नहीं, आग फैलने से रसोई में रखे गैस सिलेंडर मे भी भयंकर आग लग गई. धमाका इतना जबरदस्त था कि एक ओर जहां मकान की छत उड़ गई तो दूसरी ओर मां और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

धमाके के बाद हादसे की सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है. जहां इलाज के दौरान मां की मौत हो गई. वहीं अचानक हुए जोरदार धमाके के बाद मकान के पास रह रहे लोग दहशत के मारे घरों से बाहर निकल गए.

 

वहीं हादसे के बाद अब दमकल विभाग पर भी सवाल उठने लगे हैं. मामले में दमकल विभाग की बड़ी लापरवाही की बात सामने आ रही है. लोगों का कहना है कि अगर समय रहते अधिकारी कार्रवाई करते तो इस तरह की घटना का मुंह नहीं देखना पड़ता. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है.