close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद: ईद के दिन लापता हुई थी मासूम, नाले में मिला शव, पुलिस ने किया मामला दर्ज

परिवार के मुताबिक, खोड़ा क्षेत्र में रहने वाले मशकूर अंसारी की 7 साल की बेटी बीती 12 अगस्त की सुबह से संदिग्ध हालातों में लापता हो गई थी. 

गाजियाबाद: ईद के दिन लापता हुई थी मासूम, नाले में मिला शव, पुलिस ने किया मामला दर्ज
बच्ची की लाश की सूचना मिलने पर परिवार घटनास्थल पर पहुंचा. जहां उनकी बच्ची का शव अभय खंड चौकी के पास नाले में मिला.

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एनएच-9 के बराबर में बह रहे नाले में स्थानीय लोगों को बोरे में एक बच्ची की लाश दिखाई दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच शुरू कर दी है. 

वहीं, पुलिस के पास एक परिवार आया है. इस परिवार के मुताबिक, खोड़ा क्षेत्र में रहने वाले मशकूर अंसारी की 7 साल की बेटी बीती 12 अगस्त की सुबह से संदिग्ध हालातों में लापता हो गई थी. परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था. साथ ही आसपास के इलाकों में बच्ची को ढूंढने की कोशिश भी की थी. इसके बावजूद वह कहीं नही मिली थी. 

इस बीच शनिवार को बच्ची की लाश की सूचना मिलने पर परिवार घटनास्थल पर पहुंचा. जहां उनकी बच्ची का शव अभय खंड चौकी के पास नाले में मिला. एसपी सिटी श्लोक कुमार के मुताबिक ईद वाले दिन से बच्ची लापता थी, जिसके संबंध में परिजनों द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था. थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के नाले में शनिवार को बच्ची का शव मिला है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.