बांदा में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, पत्‍नी और उसके प्रेमी पर हत्‍या का आरोप
Advertisement

बांदा में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, पत्‍नी और उसके प्रेमी पर हत्‍या का आरोप

Banda: हत्‍या का आरोप मृत युवक की पत्‍नी और उसके प्रेमी पर लगाया जा रहा है.  मरने वाले युवक ने पुलिस से सुरक्षा की मांग 7 दिन पहले लिखित तहरीर देकर की थी.

बांदा में हुई हत्‍या. फाइल फोटो

बांदा : बांदा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां फांसी के फंदे में लटका हुआ एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना के बाद मृतक के बेटे और  उसकी मां ने युवक की पत्नी पर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है. परिजनों की मानें तो प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गला दबाकर पहले हत्या की गई फिर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया गया.

इसका आरोप मृत युवक की पत्‍नी और उसके प्रेमी पर लगाया जा रहा है.  मरने वाले युवक ने पुलिस से सुरक्षा की मांग 7 दिन पहले लिखित तहरीर देकर की थी. लेकिन अपनी गलती छुपाने के लिए पुलिस अधिकारी मीडिया के सामने नहीं आए.

मामला बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के दादा मऊ गांव का है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर अपने ही पति की गला दबाकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.  जानकारी के बाद बच्चे और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं परिजनों ने मृतक महिला की पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि मृतक काफी समय से बाहर परदेस कमाने गया था. 

देखें LIVE TV

बताया जा रहा है कि महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध हो गया था. परदेश से आए पति को जानकारी हुई तो उसने थाने में जाकर लिखित तौर पर तहरीर दी और अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई.  बावजूद उसके पुलिस की लापरवाही के चलते आज उसकी हत्या हो गई. महिला और उसके प्रेमी ने युवक को गला दबाकर मार डाला साथ ही फांसी के फंदे पर लटका दिया.

घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची है. इस घटना में जिस तरह से पुलिस की लापरवाही सामने आई है. उससे फिर एक बार बांदा पुलिस की किरकिरी होती नजर आ रही है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने मीडिया से बात नही की है. 

Trending news