धोखाधड़ी मामले में सोनाक्षी सिन्हा कोर्ट में नहीं हुई पेश, अब 5 अगस्त को होगी सुनवाई

इवेंट मैनेजर को सोनाक्षी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने से लेकर जांच शुरू करवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी.

धोखाधड़ी मामले में सोनाक्षी सिन्हा कोर्ट में नहीं हुई पेश, अब 5 अगस्त को होगी सुनवाई
फाइल फोटो.

दीप चंद्र जोशी/मुरादाबाद: पैसे लेकर एक इवेंट में शामिल न होने के मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर कोर्ट में केस चलना शुरू हो गया है. उन्हें आज मुख्य मजिस्ट्रट की कोर्ट में सामने पेश होने था, लेकिन उनकी तरफ कोई भी नहीं पहुंचा. जिसके बाद अदालत ने सुनवाई के लिए अगली तारीख पांच अगस्त दी है.

बता दें कि, कटघर थाना क्षेत्र के इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था. प्रमोद शर्मा का आरोप था कि सोनाक्षी सिन्हा अनुबंध करने के बावजूद भी दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने नहीं आई, जबकि पेमंट से लेकर प्लेन के टिकट का भुगतान हो चुका था.

इवेंट मैनेजर को सोनाक्षी के खिलाफ एफआईआर से लेकर जांच शुरू करवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं होने पर पीड़ित इवेंट मैनेजर ने कई जगह शिकायत भी की थी, तब जाकर पुलिस ने मामले की जांच कर चार्जशीट दाखिल की थी. चार्जशीट फाइल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा को 2 जुलाई को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन उनकी ओर से पैरवी के लिए कोई नहीं आया. जिस पर कोर्ट ने अगली तारीख 5 अगस्त निर्धारित की है.