close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CUTE VIDEO : जब तलाक ले रही बीवी के लिए सिंगर बना पति, सीने से लग कर रोने लगी पत्नी

पति-पत्नी के बीच हुए ऐसे ही एक झगड़े के बीच पति ने ऐसी ही एक समझदारी की मिसाल पेश की है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है. 

CUTE VIDEO : जब तलाक ले रही बीवी के लिए सिंगर बना पति, सीने से लग कर रोने लगी पत्नी
तलाक लेने पहुंची पत्नी को पति ने गाना गा कर मनाया (Screen Grab)

नई दिल्ली : पति-पत्नी का रिश्ता बड़ा ही नाजुक होता है. इस रिश्ते की डोर प्रेम और विश्वास पर टिकी होती है, लेकिन कई बार छोटी-छोटी गलतफहमियां या झगड़े इस रिश्ते में दरार डाल देते हैं. छोटी-सी बात से शुरू हुई बहस बड़ी लड़ाई तक पहुंच जाती है. यूं तो शायद लड़ाई-झगड़ा हर पति-पत्नी के बीच ही होता है, लेकिन कई बार गुस्से में आकर दंपति कोई बड़ा कदम भी उठा लेता है. कई बार छोटी-सी नाराजगी से शुरू हुआ झगड़ा तलाक तक पहुंच जाता है. ऐसे में पति-पत्नी के लिए जरूरी हो जाता है कि दोनों में से कोई एक इस रिश्ते को समझे और इस झगड़े को खत्म करने की कोशिश करे. 

VIDEO : क्यों इस रोती बच्ची के मां-बाप पर फूटा विराट-शिखर का गुस्सा?

पति-पत्नी के बीच हुए ऐसे ही एक झगड़े के बीच पति ने ऐसी ही एक समझदारी की मिसाल पेश की है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो झांसी में परिवार परामर्श केंद्र का है. 

VIDEO : फैंस का भावुक संदेश सुन फूट-फूट कर रो पड़ा WWE का आयरन मैन

दरअसल, इस पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था और नौबत तलाक तक आ पहुंची थी. ऐसे में पति ने बेहद समझदारी का परिचय देते हुए बहुत ही प्यार भरे अंदाज में अपनी पत्नी को मना लिया है.  

VIDEO : जब टॉम ने CUTE अंदाज में गाया 'ऐसे न मुझे तुम देखो'

पति ने अपनी नाराज पत्नी को गाना गाकर मनाया. पति ने फिल्म ‘बदलापुर’ का गाना ‘ना सीखा मैंने जीना-जीना’ गाया. पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम की आवाज में गाए उस गाने को पति ने भी बहुत सुर से गाया. 

पति ने जैसे ही गाना शुरू किया तो पत्नी का दिल भी पिघल गया. इसके बाद पत्नी अपने पति के सीने से लग और रोने लगी. 

इस गाने को गाकर पति ने अपनी नाराज पत्नी को झटपट मना लिया. अपनी पत्नी के दिल में जगह बनाने में पति ने बेहद संजीदगी और समझदारी का परिचय दिया. गाना गाते वक्त पति के चेहरे के शांत भाव भी साफ झलक रहे थे. 

पति का ऐसा प्यार और संजीदगी देखकर पत्नी भी खुद को नहीं रोक पाई और खुश होकर ससुराल चली गई. पति-पत्नी के बीच प्यार का ये अनोखा नजारा देखकर वहां मौजूद लोग भी खुशी से ताली बजाने लगे.