UP: फर्रुखाबाद में डीएम, एसपी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी

फर्रुखाबाद में डीएम और एसपी के सरकारी आवास को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. 

UP: फर्रुखाबाद में डीएम, एसपी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी
आवास को बम से उड़ाने की धमकी

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में डीएम और एसपी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. सूत्रों के मुताबिक, धनसुआ प्रधान सुरजीत वर्मा और उसके साथियों ने डीएम और एसपी के सरकारी आवास को उड़ाने की धमकी दी है. वहीं इस मामले में पुलिस की टीम सुरजीत वर्मा और उसके साथी रामवीर सागर की तलाश कर रही है.

दरअसल, कुछ दिन पहले डीएम और पुलिस अधीक्षक के आवास पर अज्ञात नंबर से एक फोन आया था. जिसमें पुलिस अधिकारी के साथ अभद्रता की गई थी. साथ ही उनके आवास को बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई थी. इस मामले में डीएम के टेलीफोन ऑपरेटर अवनीश ने कोतवाली फतेहगढ़ में एफआइआर दर्ज कराई थी. सूत्रों की मानें तो पुलिस को धनसुआ प्रधान सुरजीत वर्मा और उसके साथी रामवीर सागर पर शक है. जिसके बिनाह पर पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि सुरजीत वर्मा और उसके साथी के ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है.

वहीं क्षेत्र अधिकारी मन्नी लाल गौड़ ने बताया कि मामले में अभी दो नाम सामने आए हैं. सुरजीत वर्मा और रवि सागर, दोनों की तलाश की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ महीने पहले ही एक रेप के मामले में सुरजीत वर्मा पर धारा 376 का मामला दर्ज हुआ था. जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था. लेकिन उसे जमानत मिल गई थी. लेकिन अब धमकी देने के मामले में उसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.