IPL 2021 के पहले दिन सट्टेबाजों का खेल खत्म; 12 गिरफ्तार, बरामद हुए लाखों रुपये
Advertisement

IPL 2021 के पहले दिन सट्टेबाजों का खेल खत्म; 12 गिरफ्तार, बरामद हुए लाखों रुपये

लखनऊ पुलिस ने काले खेल का भंडाफोड़ करते हुए दो दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. 

सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की शुरूआत हो चुकी है. सभी टीमों ने क्रिकेट लीग जीतने के लिए अपनी तैयारी भी कर ली है. इस बीच मैचों पर पैसा लगाने वाले सट्टेबाजों ने भी अपना खेल शुरू कर दिया है. उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सट्टेबाजों का रैकेट पकड़ा गया है. पुलिस ने काले खेल का भंडाफोड़ करते हुए दो दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. 

IIT की रिसर्च: UP में कोरोना वायरस का है 1 महीने का खेल, जानिए कब आएगा पीक टाइम 

पुलिस ने बरामद किए इतने रुपये 
नार्थ जोन की क्राइम टीम ने जानकीपुरम क्षेत्र से पूरे गैंग को गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक, क्राइम टीम की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने रेड की थी. इस दौरान सट्टेबाजों के पास से 10 लाख रुपए भी बरामद किए गए. बताया जा रहा है कि ये सट्टेबाजों का गिरोह प्रदेश के कई जिलों में सक्रिय था. 

सोने से पहले दूध में मिलाकर पी जाएं ये चीज, जल्दी से हो जाएंगे पतले 

लखनऊ में पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं सटोरिए
आपको बता दें कि इससे पहले अक्टूबर 2020 में भी लखनऊ से सटोरिए गिरफ्तार हो चुके हैं. तब एसटीएफ ने कई जिलों में सक्रिय आईपीएल में सट्टा लगाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया था. दोनों के पास से भी लाखों रुपये बरामद किए गए थे.

30 मई तक चलेगा IPL 2021
बता दें, आईपीएल की शुरुआत 9 अप्रैल यानी शुक्रवार को हो गई. पहले मैच में मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) आमने-सामने आए. खास बात है अप्रैल में शुरू होने वाली ये लगी करीब दो महीने चलने वाली है. फाइनल 30 मई को खेला जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news