प्रेमिका ने थामा दूसरे का हाथ, प्रेमी हुआ नाराज, कैंची से गोदकर दूल्हे की कर दी हत्या

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने विवाह समारोह में पहुंचकर अपनी प्रेमिका के दूल्हे की हत्या कर दी. युवक ने दूल्हे को अकेला पाकर कैंची से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

प्रेमिका ने थामा दूसरे का हाथ, प्रेमी हुआ नाराज, कैंची से गोदकर दूल्हे की कर दी हत्या
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अयोध्या, (मनमीत गुप्ता): प्रेमी के जुनून ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया. धार्मिक नगरी अयोध्या के थाना कुमारगंज के गांव तिन्दौली मे आई बारात के दूल्हा सुरेंद्र की शादी के दौरान कैची से गोद कर हत्या कर दी गई. हत्यारा कोई बाहरी नहीं बल्कि गांव का ही युवक लड्डू निकला. लड्डू का सुरेंद्र की होने वाली पत्नी पिंकी के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हत्यारोपी लड्डू पिंकी को किसी और कि दुल्हन बनते देख बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था. क्योंकि पिंकी ने कहा था कि वह किसी एक को ही चुनेगी.

प्रेमी का जुनून इस कदर सर चढ़ा था कि उसने अपनी प्रेमिका पिंकी के होने वाले पति सुरेंद्र को शादी के कार्यक्रम के दौरान मौका मिलते ही कैची से गोदकर दर्दनाक मौत दे दी. हुआ यूं कि अयोध्या के थाना इनायतनगर के गांव महुलारा के रहने वाले सुरेंद्र की शादी थाना कुमारगंज तिन्दौली की रहने वाली पिंकी कोरी से तय हुई थी.

दूल्हा बन रहे सुरेंद्र ने बड़े ही धूमधाम से अपनी शादी का सभी इंतजाम किया था. निश्चित समय पर 12 मई को बारात दुल्हन पिंकी के दरवाजे पहुंची थी.  द्वारचार हुआ, जयमाल हुआ अब शादी की रस्म की तैयारी की जा रही थी. शादी के कार्यक्रम स्थल पर खुशियों का माहौल था. डीजे पर लोग डांस कर रहे थे.

उसी दौरान दूल्हा सुरेंद्र जैसे ही बाथरूम करने जनवासे से थोड़ा दूर निकला. वहां पहले से बैठे प्रेमी ने कैची से दूल्हे की हत्या कर दी. घायल अवस्था में दूल्हे को लेकर उसके परिजन सीएससी खण्डासा पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.