प्रेमिका का फोन रहता था बिजी, गुस्साए प्रेमी ने की हत्या, आत्महत्या दिखाने के लिए फंदे से लटकाया
Advertisement

प्रेमिका का फोन रहता था बिजी, गुस्साए प्रेमी ने की हत्या, आत्महत्या दिखाने के लिए फंदे से लटकाया

बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव का है. जहा कक्षा 7 में पढ़ने छात्रा को मोबाइल में बिजी रहने पर उसके प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया. हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए उसने लड़की को फंदे पर लटका दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: बस्ती में एक नाबालिग की हत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. छात्रा कक्षा 7 में पढ़ती थी और 18 फरवरी को जब उसके माता-पिता घर में नहीं थे, तो उसके प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया और घटना को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फांसी से लटका दिया. बाद में पता चला की बच्ची की हत्या की गई थी. उसके प्रेमी ने उसका कॉल रिसीव न करने की वजह से गुस्से में उसकी हत्या कर दी थी.

मामला, बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव का है. जहा कक्षा 7 में पढ़ने छात्रा को मोबाइल में बिजी रहने पर उसके प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया. हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए उसने लड़की को फंदे पर लटका दिया. जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त यह वारदात हुई उस समय छात्रा के माता-पिता घर पर नहीं थे. वारदात को अंजाम देकर प्रेमी घर से फरार हो गया था. 

देखिए- पुलिस वाले की गुंडई, बीच सड़क शख्स को घसीट- घसीट कर पीटा

खोदकर निकाली गई दफन लाश
पहले तो लड़की के घरवाले इसे आत्महत्या मानकर बिना पुलिस को सूचना दिए लाश को दफन कर दिया था. बाद में जब घर पर आए तो कमरे में खून के निशान और एक पर्स मिला, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या की आशंका जताई. मामले की गंभीरता को देखते हुए किशोरी का शव खोद कर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की रिपोर्ट आई. 

लखीमपुर खीरी के गांव वाले बन गए 'दशरथ मांझी', प्रशासन ने नहीं सुनी तो बना डाला ब्रिज

फोन रहता था बिजी
बस्ती एसएपी, रवींद्र सिंह ने बताया कि प्रेमी पर शक हुआ तो पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली. पर्स पर मिले खून के निशान के आधार पर प्रेमी को अरेस्ट किया. प्रेमी ने पूछताछ में बताया की दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा थ. दोनों फोन पर बात करते थे, लेकिन प्रेमिका का फोन मिलाने पर अक्सर बिजी रहता था. आरोपी ने बताया कि पूछने पर लड़की आनाकानी करने लगी, जिससे उस पर शक हुआ की वो किसी और से बात करती है. इसलिए उसे मार दिया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

Video: नारेबाजी से बिदका बैल, मारी ऐसी लात कि दूर जा गिरा कांग्रेसी कार्यकर्ता

WATCH LIVE TV

Trending news