close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुराने प्रेमी के साथ प्रेमिका की तस्वीरें देख भड़का ब्वायफ्रेंड, गला घोटकर मार डाला

आरोपी ने बताया कि एक दिन विपिन ने अनीता के व्हाट्सएप पर दोनों के कुछ आपत्तिजनक फोटो भेज दिए, जिसको उसने देख लिया उस दिन से दिनेश ने मन बना लिया कि वह अनीता को जान से मार देगा. 

पुराने प्रेमी के साथ प्रेमिका की तस्वीरें देख भड़का ब्वायफ्रेंड, गला घोटकर मार डाला
पुलिस ने हत्या के 24 घंटे के अंदर केस को सुलझा लिया.

मुरादाबाद, दीप चंद जोशी: मुरादाबाद के थाना भगतपुर क्षेत्र में एक युवती का शव मिलने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि युवती एक दिन पहले ही अपने बुआ के घर मेहमानदारी करने आई थी. प्रेमी ने अवैध संबंधों के शक में अपनी प्रेमिका की गला घोट कर हत्या कर दी.

थाना भगतपुर क्षेत्र की पुलिस चौकी मानपुर के गांव सिरसा हरचंद निवासी तेजपाल अपनी पत्नी के साथ गुरुवार (8 अगस्त) की सुबह खेत पर चारा लेने गए थे. तभी उन्होंने एक युवती का शव खेत में पड़ा हुआ देख. शव देखते ही उन्होंने पुलिस को सूचित किया. सूचना पाकर भगतपुर पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ के बाद युवती की पहचान के लिए गांव के चौकीदार ने युवती के फूफा नरेश को जब युवती का फोटो दिखाया तो उसने मृतका की अनीता के रूप में शिनाख्त की जो कि रिश्ते में उसकी भतीजी लगती थी. 

मृतका अनीता मूल रूप से भोजपुर थाना क्षेत्र के मंजरा डूंगरपुर की रहने वाली थी और एक दिन पहले ही मेहमान दारी के लिए अपनी बुआ के घर आई थी. परिजनों ने बताया कि अनीता गजरौला की एक निजी कंपनी में काम करती थी. मृतका की बुआ ने बताया कि रात में सब लोग खाना खाकर सो गए थे जब सुबह उठे तो अनीता घर पर नहीं थी. काफी तलाश किया लेकिन वह कहीं नहीं मिली.

हत्या का खुलासा करते हुए एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि युवती की हत्या उसके प्रेमी दिनेश सैनी ने की है. यह दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार भी है. मृतक युवती का पूर्व में गजरौला के रहने वाले विपिन नाम के युवक से प्रेम संबंध थे. संबंध टूटने के बाद युवती के संबंध दिनेश से बन गए. पूर्व प्रेमी विपिन अकसर युवती के मोबाइल पर अलग-अलग नंबर से फोन पर बात करने की कोशिश करता था. 

लाइव टीवी देखें

 

दिनेश के कई बार मना करने के बाद भी विपिन नहीं मान रहा था. आरोपी ने बताया कि एक दिन विपिन ने अनीता के व्हाट्सएप पर दोनों के कुछ आपत्तिजनक फोटो भेज दिए, जिसको उसने देख लिया उस दिन से दिनेश ने मन बना लिया कि वह अनीता को जान से मार देगा. आरोपी ने बताया जैसे ही अनिता अपनी बुआ के गांव आई, तभी उसने अनीता की गला घोटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.