संभल: ससुराल जा रही दुल्हन हुई हादसे का शिकार, रास्ते में ही टूटी जीवन की डोर

उत्तर प्रदेश के संभल में मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर बारातियों से भरी कार हादसे का शिकार हो गई. तेज रफ्तार होने की वजह से कार पलट गई और इस हादसे में दुल्हन के जीवन की डोर ससुराल पहुंचने से पहले ही टूट गई. जबकि दूल्हे समेत 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे तक उड़ गए.

संभल: ससुराल जा रही दुल्हन हुई हादसे का शिकार, रास्ते में ही टूटी जीवन की डोर
दुल्हन हुई हादसे का शिकार

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर बारातियों से भरी कार हादसे का शिकार हो गई. तेज रफ्तार होने की वजह से कार पलट गई और इस हादसे में दुल्हन के जीवन की डोर ससुराल पहुंचने से पहले ही टूट गई. जबकि दूल्हे समेत 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे तक उड़ गए.

जानकारी के मुताबिक, दुल्हन की कार ड्राइवर बहुत तेजी से चला रहा था. तेज रफ्तार कार बहजोई थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर पहुंचते ही पलट गई और दुल्हन शिवानी समेत कार में बैठे सभी लोग अंदर फंस गए. इस हादसे के बाद आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीवी मशीन से कार को कटवाया. जिसके बाद सभी लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस के मुताबिक, अस्पताल में डॉक्टरों ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया. जबकि दूल्हा मनोज समेत कार में बैठे 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज जारी है.

बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में शिकार हुई दुल्हन का नाम शिवानी था. वह सम्भल जनपद में चंदौसी की रहने वाली थी.  कल रात धूम धाम से शिवानी की शादी अनूप शहर जिले के मनोज के साथ हुई थी. सभी रस्मे पूरी होने के बाद परिजनों और रिश्तेदारों ने दुल्हन शिवानी को आशीर्वाद देकर कार में बैठाकर विदा किया था. लेकिन ससुराल पहुंचने से पहले ही शिवानी की सांसे हमेशा-हमेशा के लिए थम गई.