close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लड़की करती थी वॉट्सएप का ज्यादा इस्तेमाल, लड़के ने तोड़ दी शादी

यूपी के अमरोहा में एक लड़के ने कथिति तौर पर इसलिए शादी तोड़ दी, क्योंकि लड़की बहुत ज्यादा वॉट्सएप का इस्तेमाल करती थी.

लड़की करती थी वॉट्सएप का ज्यादा इस्तेमाल, लड़के ने तोड़ दी शादी

नई दिल्ली : आपने कई बार बहुत सारी वजहों से शादी टूटने की बात सुनी होगी. कभी दहेज के कारण तो कभी दूल्हे के शराब पीने के कारण शादी तोड़ने लड़की के शादी तोड़ने की खबरें हमने सुनी होंगी. कई बार तो बारातियों के अभद्र व्यवहार के कारण भी शादी तोड़ी गई, लेकिन इस बार शादी तोड़ने का एक अनोखा मामला सामने आया है. यूपी के अमरोहा में एक लड़के ने कथिति तौर पर इसलिए शादी तोड़ दी, क्योंकि लड़की बहुत ज्यादा वॉट्सएप का इस्तेमाल करती थी.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अमरोहा में शादी टूटने का एक विचित्र मामला सामने आया है. इसमें शादी के दिन दुल्हन और उसके रिश्तेदार बारात का इंतजार करते रहे, लेकिन बारात नहीं आई. बाद में लड़के वालों की तरफ से बताया गया कि लड़के ने शादी इसलिए तोड़ दी, क्योंकि लड़की बहुत ज्यादा वॉट्सएप का इस्तेमाल करती थी.

यूपी के मंत्री का बयान, 'BJP राम मंदिर के लिए संकल्पित और सुप्रीम कोर्ट हमारा है'

हालांकि अब लड़की के घरवाले इस तरह की खबरों को गलत बता रहे हैं, उनका कहना है कि लड़के वालों ने 65 लाख दहेज की मांग की थी, इसलिए ये शादी तोड़ी गई. इसके बाद लड़की के पिता ने लड़के वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

अटल जी के पैतृक गांव बटेश्वर के लोग हुए निराश, सीएम योगी अस्थि विसर्जन कर हुए रवाना

इससे पहले इस साल जून में बिहार के सारण में एक लड़की ने बारात और लड़के के व्यहवहार के कारण शादी से इनकार कर दिया था. वहीं इसी साल अप्रैल में उत्तरप्रदेश में ही ऐसा एक और मामला हुआ था. तब लड़का और लड़की के रिश्तेदारों के बीच रसगुल्ला को लेकर झगड़ा हुआ और शादी टूट गई. पिछले साल अप्रैल में मुजफ्फरनगर में तब एक शादी टूट गई, जब लड़के वालों ने देखा कि उन्हें खाने में मीट नहीं परोसा गया. जून 2017 में उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर नागिन डांस करने के कारण एक शादी तोड़ दी गई थी.