पति के साथ मायके जा रही थी दुल्हन, फिल्मी स्टाइल में प्रेमी संग हुई फुर्र, जानें पूरा मामला
Advertisement

पति के साथ मायके जा रही थी दुल्हन, फिल्मी स्टाइल में प्रेमी संग हुई फुर्र, जानें पूरा मामला

विवाहिता का प्रेमी फिल्मी स्टाइल में बाइक लेकर आया. दुल्हन बिना देरी किए उसकी बाइक पर बैठ कर फुर्र हो गई.

सांकेतिक तस्वीर

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पति के साथ मायके जा रही दूल्हन मौका मिलते ही प्रेमी के संग फुर्र हो गई. इसके बाद पति ससुराल पहुंचकर ससुर को इस घटना के बारे में बताया. फिर ससुर के साथ पति ने दुल्हन की तालाश की. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. 

दो महिने पहले हुई थी शादी 
कोतवाली नीमगांव निवासी युवक की शादी 22 अप्रैल को थाना हैदराबाद के की युवती से हुई थी. पीड़ित पति के तहरीर के अनुसार शनिवार को युवक अपनी पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था. रास्ते में दोपहर बारह बजे वह अपनी पत्नी को लेकर कस्बा सिकंद्राबाद के बड़े चौराहे पर पहुंचा. इस दौरान उसकी पत्नी ने कहा कि सिर में दर्द हो रहा है. फिर पति चौराहे पर बाइक खड़ी कर दावा लेने मेडिकल की दुकान पर चला गया.

VIRAL VIDEO: बारात में कर रहे थे नागिन डांस, फिर लगे एक-दूसरे को मारने

इस दौरान विवाहिता का प्रेमी फिल्मी स्टाइल में बाइक लेकर आया. दुल्हन बिना देरी किए उसकी बाइक पर बैठ कर फुर्र हो गई. पीड़ित पति अपनी आंखों के सामने पत्नी को बाइक पर जाते हुए देखा और जबतक वह कुछ कर पाता तब तक विवाहिता का प्रेमी बाइक लेकर जा चुका था.

VIDEO: द्वारपूजा से पहले गजराज को आया गुस्सा, बग्घी से उतर भागे दूल्हे राजा तब बची जान

थाने में दी तहरीर 
इसके बाद परेशान युवक अपनी ससुराल गया और मामले की जानकारी दी. उसने ससुर के साथ पत्नी की तलाश की. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. फिर युवक अपने ससुर के साथ स्थानिय थाने में जाकर पुलिस को तहरीर दी. वहीं पति का कहना है कि उसकी पत्नी लाखों के जेवर पहने हुई थी. जिसे अपने साथ ले कर फरार हो गई. 

VIRAL VIDEO: CUTE बच्ची का पढ़ाई नहीं करने का EXCUSE सुन नहीं रोक पाएंगी हंसी

WATCH LIVE TV

 

Trending news