मेरठ में ऑनर किलिंग: झूठी शान की खातिर बहन की जांघ में मारी गोली, मौत
Advertisement

मेरठ में ऑनर किलिंग: झूठी शान की खातिर बहन की जांघ में मारी गोली, मौत

11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम-संबंध परिजनों को पसंद नहीं थे. इसी से नाराज होकर उन्होंने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. 

थाने पहुंचे लोग, इनसेट में मृतक लड़की

मेरठ: मेरठ के सरधना में हुई ऑनर किलिंग से सनसनी फैल गई है. झूठी शान की खातिर भाई ने बहन को गोली मार दी. जिससे युवती की मौत हो गई है. भाई अपनी चचेरी बहन के प्रेम-संबंधों से नाराज था. 

मामला मेरठ के सरधना के गढ़ी गांव का है. जहां युवती के ताऊ के लड़के ने अपनी बहन के प्रेम-प्रसंग से इस कदर नाराज हो गया कि उसने उसकी जांघ (प्राइवेट पार्ट) में गोली मार दी. अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई. आरोप है कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम-संबंध, परिजनों को पसंद नहीं थे. इसी से नाराज होकर उन्होंने अपनी ही बेटी-बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. लड़की ताऊ के यहां रहती थी.

रविवार सुबह जब इस मामले की भनक पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंच गई. इसके बाद शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मौके पर मौजूद मृतका के ताऊ-ताई और भाई को हिरासत में ले लिया जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 

पुलिस इस मामले में मृतका के कथित प्रेमी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है. जांच और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

अयोध्या: रेप पीड़ित नाबालिग लड़की ने ट्रेन से कटकर दी थी जान, मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

Trending news