भाई की पसंद का नहीं बनाया खाना तो बहन की गोली मारकर कर दी हत्या
Advertisement

भाई की पसंद का नहीं बनाया खाना तो बहन की गोली मारकर कर दी हत्या

भाई की खाना पसंद का न होने के चलते भाई-बहन की बीच हुई बहस हुई और उसके बाद झल्लाए भाई ने घर में मौजूद पिता का बंदूक से बहन के सिर पर गोली से वार कर दिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

प्रतीकात्मक फोटो

लखीमपुर खीरी, दिलीप मिश्र: लखीमपुर खीरी में एक भाई ने अपनी बहन को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि बहन ने भाई की पसंद का खाना नहीं बनाया, जिसके बाद भाई ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से फायर कर अपनी बहन को मौत की नींद सुला दिया.

मामला, लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाना क्षेत्र का है, जहां दो दिन पहले अपनी ससुराल से मायके आई सुमन नामक युवती ने अपने चचेरे भाई सोनू को खाना परोसा. भाई की खाना पसंद का न होने के चलते भाई-बहन की बीच हुई बहस हुई और उसके बाद झल्लाए भाई ने घर में मौजूद पिता का बंदूक से बहन के सिर पर गोली से वार कर दिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक सुमन की शादी करीब एक साल पहले तिलहर से हुई थी. बताया जा रहा है कि सुमन के पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी थी. उसका कोई सगा भाई नहीं था.

लाइव टीवी देखें

बताया जा रहा है कि सुमन अपने चचेरे भाई को अपने सगे भाई की तरह ही मानती थी. लेकिन एक छोटी सी बात पर कोई भाई अपनी बहन की इस तरह हत्या कर देगा ये किसी ने नहीं सोचा था. घटना के बाद से आरोपी सोनू अंजाम देकर फरार है, जिसकी पुलिस  तलाश कर रही है. 

Trending news