औरेया: पैसे मांगने गए बुजुर्ग व्यापारी को ईंट से कुचल कर बेरहमी से मार डाला

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक बुजुर्ग व्यापारी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या की वजह पैसों को लेकर हो रहे विवाद को बताई जा रही है.

औरेया: पैसे मांगने गए बुजुर्ग व्यापारी को ईंट से कुचल कर बेरहमी से मार डाला

गौरव श्रीवास्तव/औरेया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक बुजुर्ग व्यापारी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या की वजह पैसों को लेकर हो रहे विवाद को बताई जा रही है. व्यापारी की हत्या से शहरभर में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं दो लोगों को हत्या के आरोप में हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने पहुंचा परिवार, तो आरोपियों ने घर में घुसकर मारा

मृतक का नाम कैलाश नारायण दीक्षित है और वो औरैया के दिबियापुर तिराहा का रहने वाला है. व्यापार के चलते कैलाश नारायण का पैसा कई जगह बंटा हुआ था. आरोप है कि बुधवार को जब मृतक धान मिल संचालक कुंवर बहादुर से अपने 25 लाख रुपये लेने गया तो कुंवर बहादुर ने हाकिम और एक अन्य साथी के साथ मिल कर चाय में नशीला पदार्थ मिला कर उसे बेहोश कर दिया और बाद में रॉड और ईंट से कुचल कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की फिराक में भटकते रहे. देर रात हत्यारों ने शव को सौंधेमऊ जौरा रोड पर फेंक फरार हो गए. 

मृतक के बेटे का कहना है कि आरोपी कुंवर बहादुर 10 साल से उसके पिता कैलाश नाथ दीक्षित के साथ व्यापार कर रहा था और उसके पास मृतक के 25 लाख रुपये बकाया थे. जब कैलाश नाथ उससे रुपये लेने गया तो उसकी चाय में बेहोशी की दवा मिला कर, गाड़ी से खेतों में ले जाकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनके पास से मृतक का सामान भी बरामद हुआ है. पूरे मामले की जांच जारी है. जल्द खुलासा किया जाएगा.

WATCH LIVE TV: