close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सपा सरकार में मंत्री रहे अंबिका चौधरी के भाई ने इंजिनियर का किया अपहरण, केस दर्ज

आरोप के अनुसार, मंत्री के भाई ने सोमवार को दिनदहाड़े एक एयर कंडीशन इंजीनियर का होटल से अपहरण किया था. 

सपा सरकार में मंत्री रहे अंबिका चौधरी के भाई ने इंजिनियर का किया अपहरण, केस दर्ज
(फाइल फोटो)

बलिया: यूपी के बलिया में पूर्व मंत्री व बसपा नेता अंबिका चौधरी के भाई सतीश उर्फ नागा चौधरी पर असलहे के बल पर एयर कंडीशन इंजीनियर का होटल से अपहरण का आरोप लगाया गया है.  आरोप के अनुसार, मंत्री के भाई ने सोमवार को दिनदहाड़े एक एयर कंडीशन इंजीनियर का होटल से अपहरण किया था. असलहे की नोंक पर हुई अपहरण की इस घटना की विडियो फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने अब इस संबंध में केस दर्ज किया है. पुलिस ने सतीश चौधरी और उसके बेटे सौरभ चौधरी पर अपहरण का मुकदमा सदर कोतवाली में दर्ज करने के साथ ही सौरभ चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि सतीश चौधरी पर इससे पहले भी उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी को गाली देने और जान से मारने कि धमकी का मुकदमा दर्ज है.अपहृत संतोष साहनी की माने तो लखनऊ की कोई कंपनी इनके होटल में एसी लगाया था लेकिन उनके साथ भी इन्होंने दुर्ब्यावहार और गाली गलौज किया जिससे वो कंपनी के लोग काम छोड़कर भाग गया.

उसके बाद इन्होंने मेरे कंपनी को मेल किया तो चुकी मैं उस कंपनी का डीलर हूं तो कंपनी ने मुझे बलिया इनके होटल का एसी बनाने के लिए भेजा. इनके होटल के एसी का कंप्रेसर ब्लास्ट कर गया था. हम अपने 8 लोगो के साथ पूरे दिन भर इनके यहां एसी बनाने का काम किया. जब काम पूरा नही हुआ तो ये इन लोगों ने हम लोगों को अपने होटल बलिआन्ग में रुकने के लिए कहा और आईडी जमा करने की बात कही तो हमने इनके होटल में रुकने से मना कर दिया.

और हम लोग शहर के ही आरती इन होटल में कमरा बुक कराकर रुक गए. क्योकि दूसरे दिन भी हम लोगों को इनके होटल बलिआन्ग में अभी काम करना था. तभी रात में 5-6 लोगों के साथ सतीश उर्फ नागा चौधरी और इनके लड़के सौरभ चौधरी मेरे होटल पर आए और मुझे गाली देते हुए रिवाल्वर मेरे ऊपर लगाकर मारते हुए और ये कहते हुए कि, आज तुमको गोली मारेंगे और अपने होटल लेकर चले गए और वहां भी हमको मारा पीटा.

हमारे एक साथी ने 100 नंबर पर फ़ोन कर दिया तो पुलिस आईं तो सतीश उर्फ नागा चौधरी वहाँ से भाग गया और इनके लड़के सौरभ चौधरी को पुलिस ने पकड़ कर ले गई. पुलिस की माने तो थाना कोतवाली को विकास मणि त्रिपाठी जो तारामंडल गोरखपुर के रहने वाले हैं उनके द्वारा सूचना दी गईं कि वो लोग आरती इन होटल में रुके हुए थे और उनके साथी संतोष साहनी को बलिआन्ग होटल के मालिक सतीश उर्फ नागा चौधरी तथा उनके लड़के सौरभ चौधरी लेकर गए है.

इस सूचना पर पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए बलियांग होटल से संतोष साहनी को मुक्त कराया गया और संतोष चौधरी को भी पकड़ा गया है. इस संदर्भ में ये भी पता चला कि इन लोगो के द्वारा बलियांग होटल में कंडीशन को ठीक करने का काम किया गया था उसमें कोई स्थिति ऐसी थी कि जिसमें कोई एयर कंडीशन खराब थी उस कारण से यहाँ आकर ये लोग उठाकर ले गए थे और वहाँ पर गालियां और मारपीट की सूचना भी दी गयी थी. इस मामले में अभियोग पंजीकृत किया गया है और आगे की कार्यवाई की जा रही है.