मॉर्निंग वॉक पर गए बसपा नेता शब्बीर जैदी को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत

 बदमाश एक स्विफ्ट कार में छिपकर शब्बीर का इंतजार कर रहे थे, बादमाशों ने पहले शब्बीर को लगभग 20 मीटर तक घसीटा फिर उन पर हमला किया.

मॉर्निंग वॉक पर गए बसपा नेता शब्बीर जैदी को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत
शब्बीर जैसे ही कार के पास पहुंचे तो कार और बाइक सवार बदमाशों ने उन्हे घेर लिया और उन पर कई गोलियां दागी. (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबादः दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद के लोनी नगर आज सुबह आचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. रोज की तरह ही लोग सुबह मार्निंग वाक पर निकले थे कि अचानक ही कुछ बदमाश कॉलोनी में आए और एक रिटायर सब इंस्पेक्टर के ऊपर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाकर मौत के घाट उतार दिया. गोलियों की आवाज सुनते ही लोगों में भगदड़ मच गई. पूर्व सब इंस्पेक्टर की हत्या के बाद बदमाश फरार हो गए. बदमाशों ने व्यक्ति के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया. घटना वाली जगह में पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

होली पर मुस्लिम परिवार को दबंगों ने घर में घुसकर बेरहमी से पीटा, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

यूपी पुलिस से रिटायर शब्बर ज़ैदी (55) बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे. बताया जा रहा है वह बसपा नेता भी थे. शब्बर जैदी 2007 में लोनी नगर पालिका का चेयरमैन का चुनाव भी लड़ चुके थे. इस चुनाव में शब्बीर एक निर्दलीय प्रत्याशी थे. सोमवार सुबह सुबह 6:20 बजे जब शब्बर जैदी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. घर से महज 100 मीटर दूरी पर एक बदमाश बाइक पर सवार होकर खड़ा था. कुछ अन्य बदमाश एक स्विफ्ट कार में छिपकर शब्बीर का इंतजार कर रहे थे. शब्बीर जैसे ही कार के पास पहुंचे तो कार और बाइक सवार बदमाशों ने उन्हे घेर लिया और उन पर कई गोलियां दागी. बादमाशों ने पहले शब्बीर को लगभग 20 मीटर तक घसीटा फिर उन पर हमला किया.

MP: बसपा विधायक के पति पर लगा कांग्रेस नेता की हत्या का आरोप, पुलिस ने की छापेमारी

जानकारी के अनुसार नकाबपोश बदमाशों ने शब्बीर के सीने में छह गोलियां दागीं जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. लोगों का कहना है कि जिस तरह से बदमाशों ने उन पर हमला किया है उससे यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कोई राजनीतिक या निजी दुश्मनी का ममला हो सकता है. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त काफी लोग मार्निंग वाक पर थे, लेकिन जैसे ही नगर में गोलियों की आवाज सुनाई दी लोगों में भगदड़ मच गई और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर छिप गए. पुलिस जब तक घटना स्थल पर पहुंची तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर भाग गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है और जल्द से जल्द आरोपियों को गरिफ्तार कर लिया जाएगा.