close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बदायूं: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी, कबूली 10 लूट की घटनाएं

पुलिस ने बदमाश के पास से 43 हजार रुपये, तमंचा और कारतूस बरामद किया है. वहीं, फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. 

बदायूं: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी, कबूली 10 लूट की घटनाएं
.(फाइल फोटो)

बदायूं: बदायूं जिले में पुलिस और बाइक सवार बदमाशों में मुठभेड़ के दौरान जमकर फायरिंग हुई. मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने मौके से दबोच लिया, जबकि दो बदमाश फायरिंग करते मौके से फरार हुए गए. पकड़े गए बदमाश से 43 हजार रुपए, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं.  

मामला बदायूं जिले की कोतवाली सहसवान पुलिस कछला रोड का है, जहां पुलिस गस्त कर रही थी. इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक सवार तीन बदमाश की वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. मुखबिर की सूचना पर कोतवाल ने सहसवान कछला रोड पर आ रही बाइक रोकी. पुलिस की गाड़ी देख बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे. जब पुलिस ने भी फायरिंग की, तो अले नवी नाम का बदमाश घायल हो गए, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. 

बदायूं के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने 10 लूट की घटनाएं कबूली हैं. पुलिस ने बदमाश के पास से 43 हजार रुपये, तमंचा और कारतूस बरामद किया है. वहीं, फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है.