close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खुद को अविवाहित बताकर लड़की से की दोस्ती, फिर बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिकायत के मुताबिक जब छात्रा को पता चला कि वह शादीशुदा है तथा उसकी बीवी व बच्चे लखनऊ में रहते हैं, तो उसने उससे दूरी बना ली. इस बात से परेशान भरत ने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये.

खुद को अविवाहित बताकर लड़की से की दोस्ती, फिर बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा: ग्रेटर नोएडा की एक कॉलेज छात्रा के अश्लील वीडियो बना उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोपी बिल्डर को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर लखनऊ में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं. एसपी ग्रामीण विनीत जयसवाल ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र में रहने वाली एलएलबी की छात्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि देवरिया जिले के भरत प्रताप राव पुत्र शिव प्रताप नारायण ने अपने आप को अविवाहित बताकर उससे संपर्क साधा और बाद में दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए. उन्होंने कहा कि भरत अपने आप को अविवाहित बताकर छात्रा के साथ काफी दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा.

शिकायत के मुताबिक जब छात्रा को पता चला कि वह शादीशुदा है तथा उसकी बीवी व बच्चे लखनऊ में रहते हैं, तो उसने उससे दूरी बना ली. इस बात से परेशान भरत ने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये. एसपी ने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना कासना पुलिस ने आज भरत राव को गिरफ्तार कर लिया है.

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह सर्व सिद्ध बिल्डर्स एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी कानपुर का प्रबंध निदेशक है, जो जमीन का क्रय विक्रय का काम करता है. उन्होंने बताया कि उसपर लखनऊ के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस को पूछताछ के दौरान यह भी पता चला है कि यह भोली भाली लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनकी अश्लील वीडियो बना लेता है, तथा उनसे अनैतिक कार्य करवाता है. उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन, एक फॉर्च्यूनर कार तथा कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इसके पास से बरामद फोन में छात्रा के अश्लील वीडियो भी बरामद हुए हैं, जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल किया है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.