गौर सिटी: बिल्डर ने 60 फीसदी मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाया, सड़कों पर आ गए लोग

सोसायटीवासियों ने मांग रखी कि जब तक बिल्डर उनकी मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध नहीं कराएगा और 60% बढ़ा हुआ शुल्क वापस नहीं लेगा तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे. 

गौर सिटी: बिल्डर ने 60 फीसदी मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाया, सड़कों पर आ गए लोग
बिल्डर द्वारा मेंटेनेंस शुल्क में 60 फीसदी की बढाने पर रहवासी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में बिल्डर द्वारा मेंटेनेंस शुल्क में 60 परसेंट की बढ़ोतरी करने पर रहवासी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. यह प्रदर्शन 1 एवेन्यू से लेकर 6 एवेन्यू के निवासी कर रहे हैं. जहां 6 एवेन्यू में रहने वाले लोगों की बिजली और पानी का कनेक्शन काट दिया गया है. इससे निवासी लगातार परेशान हैं. इस सिलसिले में सोसायटी के लोग जिलाधिकारी और स्थानीय विधायक से भी मिल चुके हैं. बावजूद इसके अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

योगी सरकार की चतुराई, उपचुनाव वाले 8 जिलों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति के निर्देश

रहवासियों का कहना है कि सोसायटी से सिक्योरिटी गार्ड भी हटा दिए गए हैं. जिसके चलते उनको अपनी सिक्योरिटी के लिए खुद ही चौकीदारी करनी पड़ती है. गौर सिटी के निवासी संगीत का कहना है कि कोविड-19 के कई मरीज उनके एवेन्यू में भी हैं जिनको काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन बिल्डर ने अभी तक इस बात की सुध तक नहीं ली. 

हेलो! मैं राहुल बोल रहा हूं, JCB से खुदाई में सोने की ईंट मिली है, लेना है तो आ जाओ...

बिल्डर की इस अनदेखी के चलते सोसायटी में रहने वाले लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर हो गए हैं और मांग पूरी ना होने कारण नाराज होकर रोड जाम कर दिया. मामले की सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची और विरोध कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन सोसायटीवासियों ने मांग रखी कि जब तक बिल्डर उनकी मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध नहीं कराएगा और 60% बढ़ा हुआ शुल्क वापस नहीं लेगा तब तक यहां लोग विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे. 

WATCH LIVE TV