नोएडा में भरभराकर गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग, 2 लोगों की गई जान, 3 घायल

मामला थाना सेक्टर 24 के सेक्टर 11 का है, जहां शुक्रवार देर शाम एक निर्माणाधीन बिल्डिंग भरभरा कर नीच गिर गई, जिसमें 5 लोग दब गए.

नोएडा में भरभराकर गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग, 2 लोगों की गई जान, 3 घायल
रेस्क्यू करती पुलिस और प्रशासन की टीम.

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के गिरने से बड़ा हादसा हो गया, मलबे में 5 लोग दब गए. जिन्हें पुलिस और प्रशासन की टीम ने भारी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हादसे में 2 की मौत हो गई जबकि 3 का इलाज जारी है. वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए राहत-बचाव कार्य के साथ-साथ घायलों को उचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

मामला थाना सेक्टर 24 के सेक्टर 11 का है, जहां शुक्रवार देर शाम एक निर्माणाधीन बिल्डिंग भरभरा कर नीच गिर गई, जिसमें 5 लोग दब गए. जिसके बाद पुलिस बल के साथ-साथ डीसीपी नोएडा, फायर ब्रिगेड की टीम, एम्बुलेंस और NDRF की टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू किया.

ये भी पढ़ें: बैग लेकर कोलकाता जा रहा था शख्स, ट्रेन छूटी और चेकिंग हुई तो मिली 90 लाख करेंसी

निर्माणाधीन बिल्डिंग से रेस्क्यू किए गए सभी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन 2 को नहीं बचाया जा सका. जबकि 3 लोगों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं बिल्डिंग कैसे गिरी इसे लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है.

WATCH LIVE TV: