close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुलंदशहर: BJP सांसद भोला सिंह बोले- 'सड़कों पर नहीं होनी चाहिए नमाज'

सांसद भोला सिंह ने कहा कि नमाज सड़क पर नहीं, अपने धार्मिक स्थल पर ही पढ़ी जानी चाहिए. उन्होंने कहा, आम रास्तों पर बैठकर नमाज पढ़ी गई, तो प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन से मैं इस बारे में बात करेंगे. 

बुलंदशहर: BJP सांसद भोला सिंह बोले- 'सड़कों पर नहीं होनी चाहिए नमाज'
भोला सिंह ने कहा कि किसी भी त्यौहार के कारण लोगों को असुविधा नहीं होनी चाहिए. (फोटो-एएनआई)

बुलंदशहर: देशभर में आज (बुधवार) को ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है. इस बीच बुलंदशहर के सांसद भोला सिंह का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने ईद के दिन सड़क पर नमाज पढ़ने को गलत ठहराया. सांसद ने कहा कि नमाज सड़क पर नहीं, अपने धार्मिक स्थल पर ही पढ़ी जानी चाहिए. उन्होंने कहा, आम रास्तों पर बैठकर नमाज पढ़ी गई, तो प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन से मैं इस बारे में बात करेंगे. 

बुलंदशहर के सांसद ने मंगलावर को एक बयान देते हुए कहा कि हिंदू होली, दिवाली, रक्षा बंधन मनाते हैं और पूरा देश मनाता है और इन त्यौहारों में कोई भी असुविधा नहीं होती है. उन्होंने कहा कि त्यौहार मनाने के साथ हमे इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि दूसरों को असुविधा न हो.

लाइव टीवी देखें

भोला सिंह ने कहा कि किसी भी त्यौहार के कारण लोगों को असुविधा नहीं होनी चाहिए. नमाज सड़क पर नहीं, अपने धार्मिक स्थल पर ही पढ़ी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि सड़क पर नमाज पढ़ने से रास्ते ब्लॉक कर दिए जाते हैं, जिससे आम जन को असुविधा होती है. बीजेपी सांसद ने कहा कि सड़क पर नमाज पढ़ने वालों पर होनी चाहिए वैधानिक कार्रवाई होनी चाहिए.