बुलंदशहर: जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

अनूपशहर के सीओ अतुल चौबे ने बताया कि बिरौली गांव में बीती 5 जून को दो भाइयों जितेंद्र और मोहन में जमीन को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. 

बुलंदशहर: जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष, एक की मौत
सांकेतिक तस्वीर

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में जमीन को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक भाई ने दूसरे भाई को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया. आनन-फानन में परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन खून ज्यादा बहने की वजह से उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी भाई अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

अनूपशहर के सीओ अतुल चौबे ने बताया कि बिरौली गांव में बीती 5 जून को दो भाइयों जितेंद्र और मोहन में जमीन को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. छोटे भाई मोहन ने जितेंद्र को गोली मार दी, जिससे इलाज के दौरान जितेंद्र की अस्पताल में मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि जितेंद्र जम्मू डिवीजन में हवलदार के पद पर तैनात थे और कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आए थे. वहीं उनका छोटा भाई मोहन भी फौज में था, लेकिन उसे पहले ही बर्खास्त कर दिया गया था, जिसकी वजह से वह गांव में रहकर खेती करता था.

टेंडर घोटाले के आरोपी पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह की बढ़ी मुश्किलें

सीओ अतुल चौबे ने बताया ने बताया कि हत्या के इस खबर से गांव वाले लोग भी सन्न हैं. वे समझ नहीं पा रहे हैं कि शिक्षित परिवार होने के बावजूद भी भाई ने भाई को मौत के घाट उतार दिया. उन्होंने कहा कि फिलहाल भाई मोहन के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया और उसकी तलाश की जा रही है.

Watch Live TV-