बुलंदशहर हिंसा: इंस्‍पेक्‍टर सुबोध की हत्‍या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए NCR में पुलिस दे रही है दबिश
Advertisement

बुलंदशहर हिंसा: इंस्‍पेक्‍टर सुबोध की हत्‍या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए NCR में पुलिस दे रही है दबिश

शांत नट की धरपकड़ के लिए एसटीएफ की तीन टीमें नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम में लगातार दबिश दे रही है. सूत्रों के मुताबिक, एसटीएफ को उसके बारे में अहम सुराग लगे हैं. 

(फाइल फोटो)

बुलंदशहर: बुलंदशहर के स्याना में भड़की हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या में शक के घेरे में आए प्रशांत नट की धरपकड़ के लिए एसटीएफ की तीन टीमें नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम में लगातार दबिश दे रही है. सूत्रों के मुताबिक, एसटीएफ को उसके बारे में अहम सुराग लगे हैं. 

स्याना हिंसा मामले में 27 नामजद और 50-60 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इस मामले में 28 आरोपी जेल में बंद हैं. इंस्पेक्टर की हत्या करने का पुलिस को चिंगरावठी के प्रशांत नट पर शक है. हिंसा के बाद से प्रशांत और उसका पूरा परिवार गांव से फरार है. पुलिस सूत्रों की मानें तो बहुत जल्द ही आरोपी प्रशांत पुलिस की गिरफ्त में होगा. 

आपको बता दें कि चिंगरावठी के प्रशांत नट न्यायालय में सरेंडर के लिए याचिका भी डाल चूका है. सूत्रों के अनुसार, प्रशांत की घेराबंदी के लिए जिला न्यायालय परिसर के आस-पास सिविल ड्रेस में पुलिस भी तैनात की गई है. 

पुलिस अभी फरार चल रहे आरोपितों के खिलाफ धारा 174 ए के तहत मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है, जिसमें तीन से सात साल की सजा है. इस धारा का मुकदमा आरोपितों पर उस वक्त लगाया जाता है, जब आरोपित कोर्ट के आदेशों की अवहेलना करते हैं. आपको बता दें कि एसआईटी ने योगेश राज समेत कई नामजद और प्रकाश में आए बलवाइयों की कुर्की के लिए कोर्ट से 83 के आदेश ले रखे है, जिसका नोटिस भी पुलिस आरोपितों के घरों पर चस्पा कर चुकी है. अगर निर्धारित अवधि में आरोपित हाजिर नहीं हुए तो पुलिस उनके खिलाफ न्यायालय के आदेशों की अवहेलना के तहत 174 ए का मुकदमा दर्ज कराएगी. 

Trending news