बुलंदशहर हिंसा: भीड़ में ऐसे लगी सुमित को गोली, देखें LIVE वीडियो
Advertisement

बुलंदशहर हिंसा: भीड़ में ऐसे लगी सुमित को गोली, देखें LIVE वीडियो

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr Violence) में सोमवार को भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के अलावा एक युवक सुमित कुमार की भी जान गई है.

बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr Violence) में मारे गए युवक सुमित की फाइल तस्वीर.

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr Violence) में सोमवार को भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के अलावा एक युवक सुमित कुमार की भी जान गई है. पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या मामले में पुलिस सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है, वहीं भीड़ में सुमित को गोली लगने की घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि सुमित के पेट में गोली लगी है. उसे दोस्त उसे संभालने की कोशिश करते दिख रहे हैं. सुमित के घरवालों का आरोप है कि पुलिस फायरिंग में उसकी जान गई है, जबकि पुलिस जांच के बाद ही कुछ भी कहने की बात कह रही है.

चिंगरावठी निवासी सुमित को घायल अवस्था में आनन फानन में बुलंदशहर से मेरठ के आनंद अस्पताल में लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय सुमित कुमार दलाल छात्र है और वह पुलिस में भर्ती होना चाहता था. वह डिग्री कॉलेज लखावटी से बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. 

ये भी पढ़ें: BJP सांसद भोला सिंह ने बताई बुलंदशहर में क्यों भड़की हिंसा?

घरवालों का कहना है कि सुमित ने यूपी पुलिस सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा भी दी थी, जिसका रिजल्ट अभी आना है. साथ ही अन्य परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था. सोमवार दोपहर को सुमित का एक दोस्त अरविंद के घर पर शादी का कार्ड देने के लिए आया हुआ था. चाय पीने के बाद उसका दोस्त बोला कि वह उसे रास्ते में छोड़ आए तो सुमित उसे बाइक पर लेकर गया था. चिंगरावठी पुलिस चौकी के सामने बस स्टॉप पर छोड़ने चला गया. थोड़ी ही देर बाद उसके गोली लगने की सूचना परिजनों को मिली.

fallback
बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr Violence): इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की फाइल फोटो.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: आरोपी की मां बोली- '70 पुरुष पुलिसवाले मेरे घर आए और बहू को पीटा'

एडीजी के मुताबिक, इंस्पेक्टर सुबोध की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उन्हें गोली लगने की पुष्टि हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक गोली उनकी बाईं भौंह से होते हुए सिर के अंदर चली गई. उन्होंने बताया कि घटना में मारे गए सुमित पुत्र अमरजीत निवासी चिंगरावठी के शव का भी पोस्टमॉर्टम हो गया है जिसकी रिपोर्ट में उसकी मृत्यु का कारण गोली लगना बताया गया है.

Trending news