हिस्ट्रीशीटर और हुस्न का 'मेल', रात में लिफ्ट मांगकर सोनम करती थी हाइवे पर खेल
Advertisement

हिस्ट्रीशीटर और हुस्न का 'मेल', रात में लिफ्ट मांगकर सोनम करती थी हाइवे पर खेल

पुलिस ने गिरोह में शामिल एक महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. 

सांकेतिक तस्वीर.
बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह पर शिकंजा कसा है जो महिला को सवारी बनाकर ट्रकों में बैठाता था. इतना ही नहीं, आरोपी मौका देखते ही ट्रक चालक को खाने-पीने की चीजों में नशीली गोलियां मिलाकर खिला देते और फिर बेहोश होने पर सारा सामान लेकर चंपत हो जाता. पुलिस ने गिरोह में शामिल एक महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से लूटा गया ट्रक भी बरामद कर लिया गया है.
 
 
हरियाणा के फरीदाबाद से एक ट्रक गाड़ियों के बंपर लेकर असम के गुवाहाटी जा रहा था. इसी दौरान 21 सितंबर की रात गाजियाबाद के लाल कुआं में सोनम बस ना मिलने की मजबूरी बताकर कानपुर जाने के लिए ट्रक में अपने साथी मनोज के साथ सवार हो गई. ट्रक जैसे ही अलीगढ़ पारकर सिकंदराराऊ पहुंचा. ट्रक में सवार लुटेरी सोनम और उसके साथी मनोज ने चाय पीने की बात कही और ट्रक को एक ढाबे पर रुकवा लिया. सोनम और उसके मनोज को चाय में नशीली गोलियां मिलाकर ट्रक ड्राइवर को पिला दी.
 
ट्रक ड्राइवर दिनेश शाह की नशे के चलते मौत हो गई. इस दौरान ट्रक के पीछे बोलेरो कार में रैकी कर रहे बाकी गिरोह के सदस्य माल से लदा ट्रक लेकर फरार हो गए. सोनम और उसके शातिर साथी सलीम ने मिलकर ड्राइवर दिनेश शाह की डेडबॉडी को बुलंदशहर के पहासू इलाके में झाड़ियों में फेंक दिया और ट्रक को लेकर निकल गए.
 
 
ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम से जब ट्रक मालिक की अपने ड्राइवर से बात नहीं हुई और ट्रक की लोकेशन बुलंदशहर के पहासू में दिखी तो उसने बुलंदशहर पुलिस से संपर्क किया. पुलिस को लाश की सूचना मिली और पता चला कि यह उसी ट्रक के ड्राइवर की तो उसने मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है और शातिर हाईवे के गिरोह के 6 लोग गिरफ्तार किए गए गिरफ्तार किए गए गिरोह से लूटा गया ट्रक में माल बरामद कर लिया गया हैं.
 
बताया जा रहा है कि सलीम शातिर किस्म का अपराधी है और बुलंदशहर के ही अनूपशहर से हिस्ट्रीशीटर भी रहा है. सोनम की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब गिरोह के इनपुट खंगालने में लगी है कि कहीं गिरोह ने दिल्ली-एनसीआर में पहले भी हुई हाईवे पर गाड़ियों लूट की वारदातों को तो अंजाम नहीं दिया. सोनम, राजेश, सलीम, उमेश, मसूर, और शादाब और मनोज गिरोह के शातिर सदस्या हैं, जिन्हें पुलिस ने पकड़ा है.

WATCH LIVE TV

Trending news