प्रेम बच्चों ने किया और सजा पिता को मिली, दूसरी जाति में शादी करने का यह हुआ अंजाम
Advertisement

प्रेम बच्चों ने किया और सजा पिता को मिली, दूसरी जाति में शादी करने का यह हुआ अंजाम

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक वृद्ध की ताबड़तोड़ गोली मारकर सिर्फ इसलिए निर्मम हत्या कर दी गई क्योंकि उसके बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से  प्रेम विवाह कर लिया था. इस गोलीकांड में मृतक के परिजनों ने लड़की के पिता पर हत्या का आरोप लगाया है.

सांकेतिक तस्वीर.

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक वृद्ध की ताबड़तोड़ गोली मारकर सिर्फ इसलिए निर्मम हत्या कर दी गई क्योंकि उसके बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से  प्रेम विवाह कर लिया था. इस गोलीकांड में मृतक के परिजनों ने लड़की के पिता पर हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तो वहीं इस गोलीकांड से परिवार में दहशत का माहौल है.

ट्रैक्टर ट्राली में छुपा कर ले जा रहे थे लड़की का शव, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा  

क्या है मामला?
पूरी घटना बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र, कालिंदी कुंज की है. जहां एक वृद्ध को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 गोलियां मारी. घटना में घायल हुए वृद्ध को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो पता चला कि चार व्यक्ति बाइक पर सवार होकर उसके घर के पास आए और घर के बाहर खड़े उसके पति को गोलियों से भून डाला. इतना ही नहीं बदमाशों ने वृद्ध को उठाकर घर से थोड़ी दूर झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए 

लड़की के पिता और भाई लड़के को मारने आए थे 
मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके बेटे ने पिछले महीने दूसरी जाति की लड़की से प्रेम विवाह किया था. इससे नाराज लड़की का पिता और भाई अपने दामाद को मारने उसके घर पहुंचे. मृतक की पत्नी ने बताया कि जब आरोपी को बेटा नहीं मिला तो उसने घर के बाहर खड़े वृद्ध को गोलियों से भून डाला. आनन-फानन में परिजन वृद्ध को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दैरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

चौकी इंचार्ज की लापरवाही से गई बुजुर्ग की जान
एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि परिजनों ने पहले भी इस मामले में तहसील चौकी इंचार्ज को अवगत कराया था. लेकिन चौकी इंचार्ज की लापरवाही से आज यह घटना हुई है. एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज संतोष मिश्रा और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. जबकि परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एसएसपी जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात भी कह रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news