दिलवाले टशन से दुल्हनिया ले आएः दुल्हन की एंट्री देखने पूरा गांव छतों पर पहुंचा

देश में शादियों के मौके पर हेलीकॉप्टर का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. प्राइवेट हेलीकॉप्टर कंपनियां अब शादियों को भी कैश करने की तैयारियों में जुट गई हैं. शादियों में हेलीकॉप्टर अब धीरे-धीरे आम होने लगा है.

दिलवाले टशन से दुल्हनिया ले आएः दुल्हन की एंट्री देखने पूरा गांव छतों पर पहुंचा

मोहित गोमत/बुलंदशहर: अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग नए-नए प्रयोग करते हैं. कभी कपड़ों में, कभी डेकोरेशन में, कभी वेडिंग डेस्टिनेशन में, तो कभी दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के अंदाज में हर बार कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. बुलंदशहर में एक ऐसी शादी चर्चा में है, जिसमें विदाई की सवारी सुंदर-सजी कार नहीं, बल्कि हेलीकॉप्टर था. दूल्हा अपनी दुल्हन को बादलों के बीच से घर ले कर गया. 

ये भी पढ़ें: प्रयागराज की सड़कों पर खड़े थे 'यमराज', बोले- "नियमों का पालन न किया तो ले जाऊंगा अपने साथ"

मॉडर्न शादियों की मॉडर्न पसंद 
पुराने जमाने में लड़की का सपना होता था कि दूल्हा उसे घोड़े या हाथी पर बैठा कर सुसराल ले जाए, लेकिन आज की आधुनिक दुल्हन ऐसा नहीं सोचती. बदलते दौर में हर कोई शादी के पल को यादगार बनाना चाहता है, इसलिए अपनी दुल्हन को दूल्हे राजा कपिल शर्मा विदा कराके अपने गांव हेलीकॉप्टर से पहुंचे. 

ये भी पढ़ें: Airport Authority of India में निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई 

हर व्यक्ति चाहता था दुल्हन की एंट्री को देखना 
गांव में कपिल शर्मा के हेलीकॉप्टर को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. क्या जमीन और क्या छत, जिधर देखो ग्रामीण बस एक झलक दुल्हन को हेलीकॉप्टर से उतरते हुए देखना चाहते थे. इसके लिए पूरे गांव में हर तरफ से लोग इकट्ठा हो गए. 

फेमस हो रही हेलीकॉप्टर राइड 
देश में शादियों के मौके पर हेलीकॉप्टर का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. प्राइवेट हेलीकॉप्टर कंपनियां अब शादियों को भी कैश करने की तैयारियों में जुट गई हैं. शादियों में हेलीकॉप्टर अब धीरे-धीरे आम होता जा रहा है. 

WATCH LIVE TV