इस लालच की वजह से चाची ने किया सवा महीने के बच्चे का किडनैप, वजह हैरान कर देगी
Advertisement

इस लालच की वजह से चाची ने किया सवा महीने के बच्चे का किडनैप, वजह हैरान कर देगी

बच्चे को किडनैप करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसकी ही चाची थी. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला कई साल से कोशिश कर रही थी...

इस लालच की वजह से चाची ने किया सवा महीने के बच्चे का किडनैप, वजह हैरान कर देगी

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को एक सवा महीने के बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस एक्शन में आ गई थी और सूझबूझ से 8 घंटे के अंदर ही मासूम को गाजियाबाद से बरामद कर लिया. लेकिन पुलिस ने जो खुलासा किया वह चौंकाने वाला था. 

गोल्ड का दावेदार; बीच ट्रैक पर गिरा, फिर जो हुआ वो ओलिंपिक की सबसे अद्भुत घटना है....

बच्चा नहीं हो रहा था तो भतीजे का किया किडनैप
दरअसल, बच्चे को किडनैप करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसकी ही चाची थी. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला कई साल से कोशिश कर रही थी, लेकिन उसे बच्चा नहीं हो रहा था. इसके बाद उसने अपनी जेठानी के बच्चे को किडनैप करने की साजिश रची. उसने बच्चे को अगवा किया और गाजियाबाद ले गई. 

स्वास्थ्यकर्मी बनकर चुरा लिया बच्चा
गौरतलब है कि मासूम को किडनैप करने के लिए चाची ने बड़ी साजिश रची थी. बड़ी ही फिल्मी स्टाइल की प्लानिंग के साथ स्वास्थ्य विभाग में डॉक्टर बनकर टीकाकरण करने के लिए कार से पहुंची और उसने बच्चे को अगवा कर लिया था. वह अपने साथी के साथ पहले स्वास्थ्यकर्मी बनकर बच्चे के पास पहुंची फिर उसे उठा कर फरार हो गई. 

ग्रेटर नोएडा की तर्ज पर अब बनेगा Greater Agra, वर्ल्ड क्लास कंसल्टेंट का होगा चयन

साथी के साथ मिलकर की प्लानिंग
किडनैपिंग के बाद वह गाजियाबाद में अपने घर पहुंची. पुलिस को शिकायत मिली तो सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से बच्चे को ट्रैक किया गया और फिर उसे स्वस्थ बरामद कर लिया गया. फिलहाल, बच्चे के परिजनों की तहरीर पर उसकी चाची और महिला के साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया है कि महिला ने किडनैपिंग की प्लानिंग अपने साथी के साथ मिलकर की थी.

WATCH LIVE TV

Trending news