टोल प्लाजा पर दबंगों की दबंगई, मारपीट के बाद कर्मचारी को कार से मारी टक्कर

नैनीताल के दोहना स्थित टोल प्लाजा पर दबंगों के दबंगई का मामला सामने आया है. वीआईपी लेन से कार निकालने को लेकर हुए विवाद में कार सवार दबंगों ने टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों की पिटाई की और कर्मचारी को कार से टक्कर भी मार दिया.

टोल प्लाजा पर दबंगों की दबंगई, मारपीट के बाद कर्मचारी को कार से मारी टक्कर

उत्तराखंड: नैनीताल(Nainital) के "दोहना" स्थित टोल प्लाजा(Toll Plaza) पर दबंगो के दबंगई का मामला सामने आया है. वीआईपी लेन से कार निकालने को लेकर हुए विवाद में कार सवार दबंगों ने टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों की पिटाई की और कर्मचारी को कार से टक्कर भी मार दिया. जिसके बाद दबंग बगैर टोल टैक्स(Toll Tax) दिए मौके से फरार हो गए.

टोल प्लाजा के मैनेजर अमित चौहान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 21 नवंबर की रात एक कार वीआईपी लेन से गुजरने की कोशिश कर रही थी. जब कर्मचारियों ने वीआईपी लेन में गाड़ी रोकने का कारण पूछा तो कार में सवार पांच युवक नीचे उतरे और कर्मचारियों से मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं मामला इतना बढ़ गया की दबंगो ने सोमपाल नाम के कर्मचारी पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की.

मुस्लिम परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाई ब्रह्मा, विष्णु, शिव, हनुमान और नारद मुनि की तस्वीर!

कार के टक्कर लगने से कर्मचारी दूर जा गिरा. अमित ने आगे बताया की दबंग युवकों ने सुरेश नाम के कर्मचारी पर हमला कर दिया जिससे सुरेश बुरी तरह से घायल हो गया. टोल प्लाजा के मैनेजर ने इसकी शिकायत भोजीपुरा पुलिस से की. पुलिस ने बताया की मामले को संज्ञान में लिया गया है और उचित कार्रवाई चल रही हैं.