जालौन में बस-ट्रक की भिड़ंत, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

जालौन में बस-ट्रक की भिड़ंत, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया.

नई दिल्ली/जालौन: जालौन के नेशनल हाईवे-27 पर शुक्रवार (07 सितंबर) देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां, एक प्राइवेट बस और कंटेनर ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटी. हादसे में एक दर्जन से अधिक सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

bus collided with truck in Jalaun

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कानपुर से सवारियां भरकर इंदौर जाने वाली एक प्राइवेट बस शुक्रवार (07 सितंबर) की रात जैसे ही जालौन के आटा थाना क्षेत्र में पहुंची, तभी आगे जा रहे एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर बस खाई में जा पलट गई. घटना के बाद बस में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई. 

bus collided with truck in Jalaun

मौके पर पहुंची एनएचएआई की एम्बुलेंस और आटा थाने की पुलिस ने सवारियों को बाहर निकाला. शीशे को तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला. घायल यात्रियों ने बताया कि वो सभी कानपुर से इंदौर के लिए जा रहे थे, तभी आधी रात में ये हादसा हुआ और चीख पुकार मच गई.  

इसमें एक दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को जिला अस्पताल उरई में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां से कुछ गंभीर घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.